इस बड़ी फिल्म में काम करने के लिए इतनी ज्यादा फीस मांग रही हैं परिणीति चोपड़ा
इस बड़ी फिल्म में काम करने के लिए इतनी ज्यादा फीस मांग रही हैं परिणीति चोपड़ा
Share:

बाहुबली जैसी बड़ी और सुपरहिट फिल्म का निर्माण करने वाले निर्देशक एस एस राजामौली साउथ के बड़े फिल्म निर्देशकों की लिस्ट में शुमार हैं. अब राजमौली की साल 2019 की एक और बड़ी फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. हम बात कर रहे हैं फिल्म RRR के बारे में जो साल 2019 में रिलीज होगी.इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए पिछले काफी समय से चर्चा चल रही थी.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा काम करें और इसके लिए उन्होंने भारी भरकम फीस की भी डिमांड की है. सूत्रों की माने तो परिणीति ने इस फिल्म में काम करने के लिए मेकर्स से काफी ज्यादा फीस के लिए कहा है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अब मेकर्स परिणीति का नाम फाइनल करने के लिए उनसे बातचीत भी कर रहे हैं. दरअसल फिल्ममेकर्स इसकी शूटिंग शुरू होने में किसी भी तरह की देरी नहीं चाहते हैं और इसलिए अब वो परिणीति द्वारा डिमांड की गई फीस पर ही उन्हें साइन करने के बारे में सोच रहे हैं.

हालाँकि अब तक इस फिल्म में परिणीति के नाम के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है. वही फिल्म RRR की बात करें तो इसका बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में आलीशान सेट बनाया गया है.

'जबरिया जोड़ी' के बाद इस दिन से शुरूकरेंगे सिद्धार्थ इस बायोपिक की शूटिंग

पीएम मोदी के कारण ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, लोग ने उड़ाया जमकर मजाक

'जबरिया जोड़ी' के बाद इस दिन से शुरूकरेंगे सिद्धार्थ इस बायोपिक की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -