परेश रावल के बेटे ने थामा सलमान का हाथ
परेश रावल के बेटे ने थामा सलमान का हाथ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार परेश रावल जो अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए जाने जाते है. सूत्रों  से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अभिनेता परेश रावल के बेटे अनिरूद्ध रावल भी अब बॉलीवुड से जुड़ने जा रहे है. पता चला है कि अनिरुद्ध अभी हाल फ़िलहाल इस समय अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के मार्गदर्शन में काम कर रहे है। तथा जल्द ही भारतीय दर्शको के सामने रूबरू होने वाले है. अभी परेश के बेटे अनिरुद्ध नसीरुद्दीन के साथ में फिल्मों की छोटी छोटी बारीकियों को समझ रहे है.

ऐसी खबरे है कि अनिरुद्ध सलमान खान अभिनीत 'सुल्तान' फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं। तथा इसकी जानकारी स्वंय अनिरुद्ध की माँ स्वरूप संपत ने दी. उन्होंने आगे कहा की मेरा बेटा अभी सलमान की फिल्म सुल्तान में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहा है.

नसीरुद्दीन उन्हें अपना मार्गदर्शन दे रहे है. अनिरूद्ध इस समय बारीकियों को सीख रहे हैं और सलमान खान अभिनीत 'सुल्तान' फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं। आर बाल्की की 'की एंड का' में नजर आने जा रही स्वरूप अपने बेटे अनिरुद्ध के फिल्मो में कमबैक करने से बहुत प्रसन्न है.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -