CAA-NRC पर बोले परेश रावल, कहा- 'साबित करना है कि आपका बाप....'

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) पर अब तक विवाद चल रहें हैं। ऐसे में अब कई बॉलीवुड हस्तियां इस बारे में अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने भी एक ट्वीट किया है और उनका ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि, ''आपको ये साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है।'' अब उनके ट्वीट को लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ''दोस्तों, आपको यह साबित नहीं करना कि हिंदुस्तान आपके बाप का है।

बल्कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है।'' वहीं अपने इस ट्वीट के द्वारा परेश ने उन लोगों पर निशाना साधा है, जो सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं। जी दरअसल सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए लोगों ने कई जगह कवि राहत इंदौरी की शायरी का इस्तेमाल किया है और उनकी शायरी है, ''सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है।'' इसी बात के कारण परेश रावल ने ट्वीट कर अपनी राय बताई है। वहीं परेश रावल ने भाजपा नेता संबित पात्रा का भी एक ट्वीट रीट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं।

बीते दिनों एक भड़काऊ भाषण देने वाले शरजील इमाम का वीडियो भाजपा नेता संबित पात्रा ने शेयर किया था और उनके इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए परेश ने लिखा है, ''ये जिन्ना बनना चाहते हैं पर अफसोस बापु तो नहीं रहे ! अब बाप है !'' फिलहाल परेश के अलावा भी कई स्टार्स हैं जो इस बारे में ट्वीट कर रहे हैं।

आमिर की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने किया ये काम, क्रिसमस पर रिलीज को तैयार है फिल्म लाल सिंह चड्ढा

रिपब्लिक डे पर हाथ में तिरंगा लिए बहुत खुश नजर आए तैमूर

panga box office : कंगना की 'पंगा' के कलेक्शंस में आयी तेज़ी, जानिये क्या रही कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -