जल्द रिलीज होगी फिल्म 'आंख मिचौली', परेश रावल लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
जल्द रिलीज होगी फिल्म 'आंख मिचौली', परेश रावल लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वकाले परेश रावल जल्द ही 'आंख मिचौली' फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म के जरिये परेश एक बार फिर से फैंस को मनोरंजित करने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन उमेश शुक्ला कर रहे हैं। वैसे तो इस फिल्म का ऐलान बीते साल ही कर दिया गया था लेकिन कोरोना के चलते यह फिल्म रुक गई और इसकी शूटिंग नहीं हो पाई। अब एक बार फिर से इस फिल्म का ऐलान करते हुए मेकर्स ने एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें फिल्म का मोशन पोस्टर भी शेयर किया गया है।

इस मोशन पोस्टर में दर्शकों को फिल्म की कास्ट से रूबरू करवाया गया है जो बड़ी बेहतरीन है। आप देख सकते हैं फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, अभिमन्यु, शरमन जोशी, दिव्य दत्ता, विजय राज और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार एक्टर्स हैं। वैसे इस फिल्म का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही शरमन जोशी वापसी कर रहे हैं जो काफी समय से गायब थे। उनके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर और विजय राज भी हैं जो बीते दिनों ही रिलीज हुई फरहान अख्तर की फिल्म तूफान में नजर आ चुके हैं।

वहीँ अगर बात करें परेश रावल की तो वह वैसे ही जल्द ही कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं और अब उनकी एक नयी फिल्म का एलान हो गया है। हंगामा 2 का डायरेक्शन प्रियदर्शन ने किया है। फिलहाल बात करें आंख मिचौली की तो इस फिल्म की कास्ट के हिसाब से तो फिल्म मजेदार साबित होने वाली है। अब आपको क्या लगता है आप हमे कमेंट में बता सकते हैं।

शेरशाह फिल्म से सामने आया सिद्धार्थ-कियारा का पहला लुक

दलित नाबालिग के साथ शहजाद और उसके भाइयों ने किया बलात्कार, जबरन गौमांस खिलाकर किया धर्मान्तरण

लखनऊ यूनिवर्सिटी के व्हाट्सएप स्टडी ग्रुप में लीक हुआ अश्लील सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -