शेरशाह फिल्म से सामने आया सिद्धार्थ-कियारा का पहला लुक
शेरशाह फिल्म से सामने आया सिद्धार्थ-कियारा का पहला लुक
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा को आप सभी जल्द ही शेरशाह फिल्म में देखने वाले हैं। यह फिल्म एक वॉर ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली है। अब हाल ही में इस फिल्म से कियारा का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी ऑफ‍िसर के किरदार में हैं और कियारा उनकी पत्नी बनी है। इस तस्वीर में कियारा को देखकर कबीर सिंह की प्रीति की याद आती है। पहले यह चर्चा थी कि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो अपीयरेंस में हैं, पर अब इन खबरों पर विराम लग गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि शाहरुख खान, शेरशाह का हिस्सा नहीं होंगे। वैसे इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि शाहरुख फिल्म में कैम‍ियो रोल प्ले करेंगे, पर अब इस खबर पर फुलस्टॉप लग गया है। आपको हम यह भी बता दें शाहरुख लंबे ब्रेक के बाद फिल्म पठान से धमाका मचाने वाले हैं।

जी हाँ और इस फिल्म में उनके साथ दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं। अब बात करें शेरशाह की तो इस फिल्म को विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनाया गया है और इस फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा पत‍ि-पत्नी की भूमिका निभाएंगे। आपको बता दें कि यह कहानी परम वीर चक्र से सम्मान‍ित आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा की शौर्यगाथा का बखान करती है। इस फिल्म को करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

दलित नाबालिग के साथ शहजाद और उसके भाइयों ने किया बलात्कार, जबरन गौमांस खिलाकर किया धर्मान्तरण

लखनऊ यूनिवर्सिटी के व्हाट्सएप स्टडी ग्रुप में लीक हुआ अश्लील सन्देश

हाउस अरेस्ट किए गए तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी, 50 करोड़ की घूस देने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -