दलित नाबालिग के साथ शहजाद और उसके भाइयों ने किया बलात्कार, जबरन गौमांस खिलाकर किया धर्मान्तरण
दलित नाबालिग के साथ शहजाद और उसके भाइयों ने किया बलात्कार, जबरन गौमांस खिलाकर किया धर्मान्तरण
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 15 वर्षीय दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, धर्मांतरण और गोमांस खिलाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के 7 माह की गर्भवती होने के बाद मामला उजागर हुआ। पुलिस ने मुख्य आरोपित शहजाद और उसके अम्मी-अब्बू को अरेस्ट कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि तीन वर्ष पूर्व उन्होंने मुख्य आरोपित के साथ मिलकर टाइल्स का कारोबार शुरू किया था। आरोपित पहले से ही विवाहित है और उसकी एक बेटी भी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसके उसने उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी को शादी का झाँसा देकर प्रेम जाल में फँसा लिया। कई बार शहजाद ने उसका बलात्कार किया। शहजाद के दोस्तों जन्नत और समीर ने भी डरा-धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई, किन्तु शहजाद ने उससे शादी नहीं की। आरोपितों ने उसका गर्भपात कराने का प्रयास किया। विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इस बीच शहजाद ने विवाह करने के नाम पर पीड़िता को 6 जुलाई 2021 को अपने घर में बंधक बना लिया। 8 जुलाई को शहजाद के भाई फरमान औऱ बिलाल भी उसके साथ बलात्कार किया। 10 जुलाई को पीड़िता डरी-सहमी हालत में वापस अपने घर पहुँची। 17 जुलाई को तबीयत खराब होने पर परिवार वाले जब उसे डॉक्टर के पास ले जाने लगे तो उसने पूरी कहानी बताई।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि शहजाद उसके खाने में नींद की गोलियाँ डालता था। शादी के बहाने धर्मांतरण करवाया और जबरदस्ती गौमांस खिलाया। इसमें उसकी अम्मी गुलफ्सा और अब्बा हारुण ने भी साथ दिया। शहजाद सहित बिलाल, फरमान, समीर, हारून, गुलफ्सा और हारून के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। शहजाद, गुलफ्सा और हारून को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

लखनऊ यूनिवर्सिटी के व्हाट्सएप स्टडी ग्रुप में लीक हुआ अश्लील सन्देश

46 साल बाद पत्नी को छोड़ने के आरोप में सेवानिवृत्त को किया गया गिरफ्तार

स्पेन से चेन्नई पहुंचाई जा रही थी ड्रग्स, हवाईअड्डे पर अपराधी हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -