'मेरा ब्वॉयफ्रेंड अंडरवियर नहीं बदलता है और...', सोशल मीडिया पर इस लड़की की पोस्ट ने मचा दिया बवाल
'मेरा ब्वॉयफ्रेंड अंडरवियर नहीं बदलता है और...', सोशल मीडिया पर इस लड़की की पोस्ट ने मचा दिया बवाल
Share:

आज के समय में हर तीसरा शख्स सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है आए दिन इस पर कई ऐसी चीजे वायरल होती है जो लोगों को हैरान कर देती है। यहाँ एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ विवाद का ऐसा मुद्दा उठाया है जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। विवाद को लेकर महिला ने लोगों से ही सवाल पूछ डाला कि बताइये कौन सही है? महिला ने रेडिट पर एक पोस्ट में बताया कि वह हर दिन अपना अंडरवियर बदलती है, मगर उसका ब्वायफ्रेंड अपने अंडरवियर और मोजे केवल तभी बदलता है जब वह नहाता है। हममें से कौन अजीब है? यानि यदि वह एक दिन नहीं नहाता तो पुराने अंडरवियर एवं मोजे पहने घूमता रहता है। Reddit पर AskUK फोरम पर पोस्ट में, महिला ने आगे पूछा: "क्या आप अपने अंडरवियर एवं मोजे हर दिन बदलते हैं या केवल तब जब आप नहाते हैं।

महिला के इस थोड़े अनोखे पोस्ट ने थोड़ी हलचल मचा दी तथा लोग जमकर प्रतिक्रियाएं देने लगे। इस मामले पर तकरीबन 500 लोगों ने कमेंट में अपनी राय दी। कई ने कहा कि प्रतिदिन अंडरवियर बदलना बहुत आवश्यक है तो कुछ ने कहा क्या ही फर्क पड़ता है कुछ दिन अंडरवियर नहीं बदला तो। सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने ब्वायफ्रेंड के साथ विवाद का ऐसा मुद्दा उठाया है जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। विवाद को लेकर महिला ने लोगों से ही सवाल पूछ डाला कि बताइये कौन सही है? महिला ने रेडिट पर एक पोस्ट में बताया कि वह हर दिन अपना अंडरवियर बदलती है, मगर उसका ब्वायफ्रेंड अपने अंडरवियर और मोजे केवल तभी बदलता है जब वह नहाता है। हममें से कौन अजीब है? यानि यदि वह एक दिन नहीं नहाता तो पुराने अंडरवियर और मोजे पहने घूमता रहता है।

वही Reddit पर AskUK फोरम पर पोस्ट में, महिला ने आगे पूछा: "क्या आप अपने अंडरवियर एवं मोजे प्रतिदिन बदलते हैं या सिर्फ तब जब आप नहाते हैं। महिला के इस थोड़े अनोखे पोस्ट ने थोड़ी हलचल मचा दी तथा लोग जमकर प्रतिक्रियाएं देने लगे। इस मामले पर तकरीबन 500 व्यक्तियों ने कमेंट में अपनी राय दी। कई ने कहा कि हर दिन अंडरवियर बदलना बहुत आवश्यक है तो कुछ ने कहा क्या ही फर्क पड़ता है कुछ दिन अंडरवियर नहीं बदला तो।

टॉयलेट के कारण करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

आखिर क्यों Apple के Logo में है कटा सेब? जानिए इस सवाल का जवाब

यहाँ पान खाकर पति चुनती हैं लड़कियां, जानिए इस प्रथा के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -