टॉयलेट के कारण करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए पूरा मामला
टॉयलेट के कारण करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए पूरा मामला
Share:

विदेश से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक विमान को वियना से न्यूयॉर्क की उड़ान में 2 घंटे में वापस लौटना पड़ा। ऑस्ट्रियन एयरलाइंस के इस विमान में 8 में से 5 टॉयलेट टूट जाने के चलते ऐसा करना पड़ा। सोमवार की बोइंग 777 उड़ान में लगभग 300 लोग सवार थे, जो 8 घंटे तक चलने वाली थी। मगर इसे 2 घंटे में ही वापस लौटना पड़ा।

मंगलवार को एयरलाइन की एक प्रवक्ता ने एएफपी को बताया कि तकनीकी समस्या की वजह से 5 टॉयलेट में ठीक से फ्लश नहीं हो पा रहा था, तत्पश्चात, चालक दल ने मुड़ने का फैसला किया। उन्होंने कहा- उनकी जानकारी में, ऑस्ट्रियन एयरलाइंस की उड़ान में ऐसी दिक्कत पहले नहीं आई थी। प्रवक्ता ने कहा कि विमान को अब ठीक कर लिया गया है तथा सेवा में वापस आ गया है। इस पूरी घटना के चलते यात्रियों के लिए दूसरी फ्लाइट बुक की गई। 

आपको बता दें कि पहले भी कई वजहों से विमान की आपतकालीन लैंडिंग कराई जाती रही है। पिछले जनवरी की बात करें तो इंग्लैंड से ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में सवार होकर जा रहे 100 यात्रियों की सांसे तब अटक गईं, जब उन्हें पता चला कि उनके विमान का इंजन बीच हवा में ही बिगड़ गया है। इस फ्लाइट को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी एयरपोर्ट पर उतारा जाना था। अचानक आई इस इमरजेंसी के पश्चात् हवाईअड्डे पर अलर्ट मैसेज भेज दिया गया। एंबुलेंस के साथ-साथ सभी इमरजेंसी सर्विस वहां पहुंच गई। हालांकि, अंत में फ्लाइट को सुरक्षित लैंड करा लिया गया। फ्लाइट क्वांटास एयरलाइंस की थी, जिसका नंबर QF144 था।

यहाँ पान खाकर पति चुनती हैं लड़कियां, जानिए इस प्रथा के बारे में...

बिना कपड़ों के दुनिया घूम रहा है ये कपल, हैरान कर देने वाली है वजह

ना गैस-ना चूल्हा, शख्स ने धूप में बना दिया ऑमलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -