बेटी हुई तो भूखे कुत्तो के सामने फेंक दिया नवजात को...

सनावद/इंदौर : मध्य प्रदेश के खरगौन जिले में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना देखने को मिली। जन्म के कुछ ही घंटों बाद ही मासूम बच्ची को बेरहम मां-बाप ने कचरे से भरी झाड़ियों में फेंक दिया। भूखे कुत्तों ने उसे नोच-नोचकर मार डाला। बची कसर ओंकारेश्वर नगर परिषद ने पूरी कर दी। मासूम बच्ची का शव उठाने के लिए कचरे की गाड़ी भेज दी। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना शुक्रवार को इंदौर-इच्छापुर हाईवे स्थित राधास्वामी सत्संग परिसर के सामने की है। दरअसल, नवजात की नाल पर एक प्लास्टिक का क्लिप लगा है। माना जा रहा है कि उसका जन्म निजी या किसी गवर्नमेंट हॉस्पिटल में ही हुअा है। आईविटनेस ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे कुछ लोग कार से आए और हाईवे के किनारे गुरदीप सिंह बग्घा के खेत के पास नवजात बच्ची को फेंक गए। फिर गाड़ी घुमाकर बड़वाह की ओर रवाना हो गए।

कुछ देर बाद बच्ची को कुत्तों और कौवों ने नोचना शुरू कर दिया। इससे बालिका की दोनों आंखें फूट गईं और सिर व चेहरे की चमड़ी भी पूरी तरह निकल गई। मौके पर मौजूद शख्स के मुताबिक, बच्ची के शव को कुत्ते नोचते हुए हाईवे के दूसरे किनारे पर करीब 10 फीट दूर तक ले गए। जिसे देखकर राहगीरों ने कुत्तों को भगाया। ये देखकर वहां मौजूद एक बुजुर्ग की इंसानियत जाग उठी और वह मासूम के सव की तब तक निगरानी करता रहा जब तक आला अधीकारी नही आ गए।

Most Popular

- Sponsored Advert -