माता-पिता गए थे धार्मिक यात्रा करने, बेटी ने उठाया ऐसा कदम
माता-पिता गए थे धार्मिक यात्रा करने, बेटी ने उठाया ऐसा कदम
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर के हीरानगर में रहने वाली बी.कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। छात्रा मंगलवार को अपने घर में अकेली थी। माता-पिता धार्मिक यात्रा में शामिल होने गए थे। पुलिस के मुताबिक परिवार जब वापस आया तो उन्हें घटना की जानकारी लगी। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल जब्त कर मामला जांच में लिया है।

हीरानगर पुलिस के मुताबिक घटना गणेश धाम कॉलोनी की है। यहां रहने वाली ईशिका (20) पुत्री मुकेश पाल ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। वह गुजराती कॉलेज की छात्रा थी। उसने इस साल फर्स्ट ईयर की एग्जाम दी थी, जिसका अभी तक रिजल्ट नहीं आया था। वह कई दिनों से कॉलेज भी नहीं जा रही थी। पुलिस के मुताबिक ईशिका के पिता इलाके में ही एक रेस्टोरेंट का संचालन करते हैं। मंगलवार दोपहर परिवार ने कबीटखेड़ी से निकलने वाली खाटू श्याम की यात्रा में जाने की बात कही थी। ईशिका ने यात्रा में जाने से इंकार कर दिया था। उसने पैदल चलने से मना करते हुए एक्टिवा से आने की बात कही थी। 

बाद में परिवार उसका यात्रा में इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आई। शाम को परिवार के लोगों ने उसे कॉल किया। लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। माता-पिता देर शाम जब घर वापस आए तो ईशिका अंदर फंदे पर लटकी मिली। फिलहाल परिवार के बयान नहीं हुए है। ईशिका का मोबाइल घर में ही पड़ा था। पुलिस ने उसे जब्त कर आगे की जांच शुरू की है।

'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

गाय को बचाने की कोश‍िश में ट्रक से टकराई बीजेपी MLA की कार, लीना जैन सहित पांच घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -