अपनी पसंद से शादी की तो मां-बाप ने कर दी बेटी की हत्या
अपनी पसंद से शादी की तो मां-बाप ने कर दी बेटी की हत्या
Share:

तमिलनाडु : तमिलनाडु के मदुरई में एक लड़की को अपनी पसंद से शादी करना इतना महंगा पड़ा कि उसकी हत्या कर दी गई. हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि उसे जन्म देने वाले मां-बाप ही थे. मृतका लड़की का गुनाह सिर्फ इतना ही था कि उसने दूसरी जाती के अपने प्रेमी से शादी कर ली. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे माता-पिता सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक ऑनर किलिंग का यह सनसनीखेज मामला मदुरई का है. सुगन्या इरोड के एक हॉस्पिटल में नर्स थी. इसी दौरान उसका दूसरी समाज के एक लड़के से प्रेम प्रसंग हो गया. सुगन्या ने अपने घर वालो को दोनों के रिश्ते के बारे में बताकर शादी करने की इच्छा जताई. सुगन्या के घरवालों ने इस रिश्ते से साफ साफ इंकार कर दिया. इसके बाद सुगन्या ने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट में शादी कर दी.

शादी के कुछ दिन बाद जब सुगन्या अपने पति के साथ माता पिता के घर गई तो उसके माँ-बाप ने सुगन्या को घर में कैद कर दिया. कुछ दिन पहले सुगन्या के पति को पता चला कि उसकी पत्नी की मौत हो गई. इसके बाद उसने अपनी पत्नी के माता पिता पर हत्या का केस दर्ज़ कराया. पुलिस ने इस मामले में खुअल्स किया कि सुगन्या के माता-पिता ने लोकलाज के डर से अपनी बेटी को जलाकर मार डाला था. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गर्लफ्रेंड से नाराज़ सिंगर ने फेसबुक LIVE पर खुद को आग लगाकर किया सुसाइड

साली के इश्क में पागल युवक ने अपनी पत्नी और सास ससुर सहित 5 लोगो की हत्या की

मॉडल ने चार लड़को के साथ की रातभर पार्टी, सुबह मिली लाश

प्रेम प्रसंग में छात्र का अपहरण कर तस्वीर फेसबुक पर डाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -