सलमान के लिए परिणीति ने दिया खुद को नया लुक
सलमान के लिए परिणीति ने दिया खुद को नया लुक
Share:

फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली परिणीति चोपड़ा का ग्राफ इन दिनों नीचे की तरफ जा रहा है. परीणीति को फिल्मो में कुछ ख़ास सफलता नहीं मिल रही है. परिणीति के लगातार ख़राब प्रदर्शन की वजह से उनके गुरु आदित्य चोपड़ा ने तो उन्हें कुछ समय के लिए फिल्मो से ब्रेक लेने की सलाह दे दी थी. परिणीति इन दिनों मीडिया में भी सुर्ख़ियो में नहीं नजर आई. लेकिन परिणीति के बारे में यह राय बिलकुल गलत है.

दरसल अपने करियर को बैलेंस करने हेतु लिए गए ब्रेक में उन्होंने अपना पूरा ध्यान खुद को परफेक्ट शेप देने में लगा दिया. परिणीति अपने ओवरवेट के कारण किसी भी स्टार के साथ स्क्रीन पर फिट नहीं हो रही थी और बाकी एक्टर के साथ एक परफेक्ट केमेस्ट्री बनाने में भी नाकामयाब हो रही थीं. लेकिन अपने ब्रेक का परिणीति ने बखूबी से इस्तेमाल किया है और वो वापस अपना फिगर मेन्टेन कर चुकी है और लग रही एक दम परफेक्ट. उनकी ये तस्वीर उनके वर्क आउट की कहानी को बहुत अच्छी तरह से बयान कर रही है.

 ताजा सूत्रों से जानकारी मिली है कि परिणीति चोपड़ा ने सलमान खान प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म अपने नाम कर ली है और फिल्म साइन भी कर दी है. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में सैफ अली खान नजर आयेगे यही वजह है परिणीति अपने आप पर खूब फोकस कर रही है. हम तो परिणीति को यही सलाह देंगे कि  फिगर के साथ फिल्मो के चयन पर भी थोड़ा ध्यान दे. दावत-ए-इश्क करने की और पीकू ना करने जैसी गलतियां उनके करियर के लिए भारी साबित हो रही है. परिणीति को चाहिए कि वे अपने करियर पर पूरा ध्यान दें. वैसे भी उनके जैसी क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस को बॉलीवुड खुद को साबित करने का मौका जरूर देगा.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -