'पार्च्ड' का बोल्ड ट्रेलर लॉन्च

अभिनेत्री राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म पार्च्ड का तो आप सभी को बेसब्री से इन्तजार होगा ही तो लीजिये अब आपका इंतजार ख़त्म हो रह है जी हाँ अंतरंग सीन से भरी फिल्म पार्च्ड 23 सितम्बर को सिनेमा घरो में आने वाली है. हम आपको बता दे कि अभिनेता अजय देवगन की आने वाली सह-निर्मित फिल्म ‘पार्चड’ 23 सितम्बर को रिलीज होगी। लीना यादव निर्देशित फिल्म में राधिका आप्टे, तनीषा चटर्जी और लेहार खान मुख्य भूमिका में हैं।

तथा अब इस फिल्म के बारे में सनने में आया है कि, फिल्म 'पार्च्ड' का नया ट्रेलर सामने आया है। अजय देवगन ने ट्रेलर को अपने फेसबुक वॉल पर शेयर भी किया है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है, असरदार दृश्यों के साथ जबरदस्त संवाद का तालमेल आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा।

अभिनेता ने अपने ट्वीट में कहा, “18 पुरस्कार, 24 अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सवों में दिखाई जा चुकी फिल्म ‘पार्चड’ को प्रस्तुत करता हूं। 23 सितम्बर को रिलीज हो रही है। 9 सितम्बर को ट्रेलर।” भारत के ग्रामीण क्षेत्र पर बनी फिल्म ‘पार्चड’ तीन महिलाओं के सामान्य जीवन की कहानी को दर्शाती है, जो सदियों पुरानी मान्यताओं को तोड़कर आजादी की ओर बढ़ती हैं।