ऑस्कर अवार्ड जीतने वाली फिल्म 'पैरासाइट' , है इस साउथ एक्टर की फिल्म की कॉपी
ऑस्कर अवार्ड जीतने वाली फिल्म 'पैरासाइट' , है इस साउथ एक्टर की फिल्म की कॉपी
Share:

हाल ही में साउथ कोरियन फिल्म 'पैरासाइट' को ऑस्कर में 4 अवॉर्ड्स मिले. जंहा इस फिल्म के साथ ऑस्कर में वो हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ था. ऐसा पहली बार हुआ कि किसी नॉन इंग्लिश फिल्म को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला हो. इसके साथ ही फिल्म ने बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले और बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड भी अपने नाम किया. जब पूरी दुनिया इस फिल्म की तारीफ कर रही है तो ऐसे में तमिल एक्टर विजय के फैन कुछ और ही कह रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई के लोगों ने ऑस्कर मिलने के बाद जब पैरासाइट देखी तो वो हैरान हो गए. वहीं उन्हें लगा कि बॉन्ग जून हो की ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट विजय की साल 1999 में आई तमिल फिल्म 'मिनसारा कन्ना' की कॉपी है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन केएस रविकुमार ने किया है जिसमें विजय और मोनिका कैस्टेलिनो लीड रोल में हैं. फैन्स को दोनों ही फिल्मों की स्टोरीलाइन सेम लग रही है. चूंकि विजय की फिल्म साल 1999 में ही रिलीज हो चुकी है इसलिए माना जा रहा है कि पैरासाइट इस फिल्म ने इन्सपायर है. हालांकि फिल्म का क्लाइमेक्स एक दूसरे से अलग बताया जा रहा है.

अमेरिकी अभिनेत्री किम कार्दाशियां ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस हॉट मॉडल के जवान ही नहीं बूढ़े भी है दीवाने, देखें तस्वीरें

साउथ कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' का इस वजह से ऑस्कर में बजा है डंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -