नितीश सरकार के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, फूंक डाली पुरे कैबिनेट की अर्थी
नितीश सरकार के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, फूंक डाली पुरे कैबिनेट की अर्थी
Share:

पटना:  बिहार की राजधानी पटना में आज सांसद पप्पू यादव व उनकी जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.राज्य में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने की मांग उठाते हुए जन अधिकार पार्टी ने गांधी मैदान स्थित कारगिल चौक से जेपी गोलंबर तक मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित बिहार सरकार के तमाम मंत्रियों की अर्थी निकाली. इसके बाद में कार्यकर्ताओं ने सभी मंत्रियों की अर्थियों को जेपी गोलंबर पर फूंका दिया. इस जुलूस की अगुवाई जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और सासंद पप्‍पू यादव कर रहे थे, बाद में उन्होंने सवाल किया कि नीतीश कुमार की पुलिस की गोली आखिर अपराधियों पर क्‍यों नहीं बरसती है?

आज महाराष्ट्र में शिवसेना निकलेगी महारैली, लोकसभा चुनाव के बारे में हो सकती है बड़ी घोषणा

पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह चकनाचूर हो चुका है, लेकिन बिहार सरकार को इससे कोई वास्ता नहीं रह‍ गया है और वास्ता रहे भी क्‍यों, जब सत्ता की छाँव में ही अपराधी पल रहे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि सत्ताधारी दल के विधायक बिहार में कारोबारियों को डरा रहे हैं, मगर उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. बिहार की बेटियों की इज्‍जत के साथ अपराधी लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं.

यशवंत सिन्हा का दावा, अगर उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव हारी भाजपा तो पुरे देश में हारेगी

पप्पू यादव ने आगे कहा कि इस पर कार्रवाई करने की बजाए सत्ता व पुलिस महकमे में पकड़ होने के दम पर आपराधिक मामलों को टाल देते हैं. यह मानवता के लिए सही नहीं है, आम लोगों की लाश पर राजनीति खेलना बिलकुल सही नहीं है. इसलिए आज हमने नीतीश सरकार कैबिनेट के तमाम मंत्रियों का अर्थी जुलूस निकालकर अंतिम संस्‍कार किया है, क्योंकि बिहार की जनता भी तो इसी हाल में रह रही है.

खबरें और भी:-

 

मिस्त्र में मिला 4400 साल पुराना मकबरा, पुरातत्व विभाग को मिली कई रहस्यमई वस्तुएं

राजस्थान में आज होगा कैबिनेट का विस्तार, एक महिला और एक मुस्लिम विधायक भी लेंगे मंत्री पद की शपथ

दिग्विजय सिंह ने उड़ाया शिवराज सिंह का मज़ाक, कहा बिना दांत वाले टाइगर हैं चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -