आज महाराष्ट्र में शिवसेना निकालेगी महारैली, लोकसभा चुनाव के बारे में हो सकती है बड़ी घोषणा
आज महाराष्ट्र में शिवसेना निकालेगी महारैली, लोकसभा चुनाव के बारे में हो सकती है बड़ी घोषणा
Share:

मुंबई: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे आज पंढरपुर में आयोजित की गई महारैली को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि इस रैली में एक बार फिर से उद्धव ठाकरे राम मंदिर मुद्दे को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. साथ ही लोकसभा चुनाव से पहले अपनी पुरानी साथी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन को लेकर अहम घोषणा कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार भाजपा को भी इस बात का अनुमान है कि  ठाकरे शायद गठबंधन के खिलाफ घोषणा कर सकते हैं, यही वजह है कि भाजपा ने अपने नेताओं से कह दिया है कि चुनावी रण के लिए कमर कस लें.

यशवंत सिन्हा का दावा, अगर उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव हारी भाजपा तो पुरे देश में हारेगी

इससे पहले उद्धव ठाकरे ने अयोध्या में भी शक्ति प्रदर्शन किया था, उसके बाद यह शिवसेना की दूसरी बड़ी रैली आज होने जा रही है.  शिवसेना के एक नेता ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष एक बार फिर से अयोध्या में राम मंदिर मुद्दे को उठाएंगे, साथ ही वे इस दौरान गठबंधन की संभावनाओं को लेकर भी अपना रुख स्पष्ट करेंगे. जानकारी के मुताबिक इस महारैली के लिए महाराष्ट्र भर से लगभग चार लाख शिवसैनिक इकठ्ठा होने वाले हैं.

मिस्त्र में मिला 4400 साल पुराना मकबरा, पुरातत्व विभाग को मिली कई रहस्यमई वस्तुएं

चार दिन पहले मुंबई में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने तमाम मौजूदा विधायकों, मंत्रियों के साथ अहम बैठक की थी. इस बैठक में निगम के निकाय प्रमुख भी उपस्थित थे. इस बैठक में फडणवीस ने सभी नेताओं से कहा है कि शिवसेना के संसदीय क्षेत्र में अपनी गतिविधयां कारी रखें, जिससे कि अगर लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना के साथ गठबंधन नहीं होता है तो भी भाजपा चुनाव में बनी रहे. ऐसे में जिस तरह से भाजपा अपने खेमे के भीतर शिवसेना से अलग अपनी रणनीति बना रही है, उससे माना जा रहा है कि ठाकरे भी आज इसको लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

खबरें और भी:-

 

राजस्थान में आज होगा कैबिनेट का विस्तार, एक महिला और एक मुस्लिम विधायक भी लेंगे मंत्री पद की शपथ

दिग्विजय सिंह ने उड़ाया शिवराज सिंह का मज़ाक, कहा बिना दांत वाले टाइगर हैं चौहान

इंडोनेशिया : मृतकों की संख्या बढ़कर 225 हुई, 900 अब भी घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -