'पापा ने मम्मी को पीट-पीटकर मार डाला..', रिटायर्ड फौजी की बेटी ने खोला हत्या का राज़
'पापा ने मम्मी को पीट-पीटकर मार डाला..', रिटायर्ड फौजी की बेटी ने खोला हत्या का राज़
Share:

झुंझुनूं: राजस्थान में एक क़त्ल का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है, जहां एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. रिपोर्ट के अनुसार, शहर के अणगासर रोड पर सूरज कालोनी में एक सेवानिवृत्त फौजी ने अपनी पत्नी की हत्या की और फरार हो गया. वहीं वारदात के बाद फौजी की बेटी ने कोतवाली थाने में अपने पिता के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं मामले को लेकर बताया जा रहा है कि गृह क्लेश के कारण पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता था, जिसके बाद फौजी विजेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी सरोज को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला.

वहीं, थाने में शिकायत देकर बेटी ने यह भी बताया है कि उसके पिता रोज़ाना मां को पीटते थे. वहीं, घटना को लेकर केस दर्ज करते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और वारदात में उपयोग की गई लाठी बरामद कर ली है. वहीं आरोपी पति की खोजबीन जारी है. घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि घरड़ाना खुर्द की रहने वाली रिया ने शिकायत देकर बताया है कि शहर के अणगासर रोड पर सूरज कॉलोनी में किराए के घर में पिता विजेंद्र जाट, मां सरोज देवी और उसका भाई रहते हैं, जहां शनिवार रात 8 बजे उसकी मां सरोज पिता विजेंद्र को किसी बात को लेकर समझा रही थी कि अचानक पिता ने उसकी मां के सिर पर लाठी से हमले कर दिए, जिसके बाद गंभीर जख्मी स्थिति में उन्हें बीडीके अस्पताल लेकर जाया गया, जहां सरोज देवी को मृत घोषित कर दिया गया.

बता दें कि मृतका सरोज देवी का एक बेटा और एक बेटी है और उसका 13 वर्षीय लड़का 8वीं कक्षा में पढ़ता है, वहीं दोनों ने चार माह पहले ही लड़की की शादी करवाई थी. जानकारी के अनुसार, मृतका सरोज का परिवार बीते 3 वर्ष से इसी कॉलोनी में रहते हैं. वहीं मृतका सरोज देवी की बेटी रिया ने आगे शिकायत में यह भी बताया है कि उसके पिता विजेंद्र चरित्रहीन हैं और इस बात को लेकर उनकी मां से रोज़ाना झगड़ा होता था और उसकी मां रोज़ पिता को समझाती थी, मगर वह नहीं सुनते थे.  

चंडीगढ़ एयरपोर्ट से मिली 18 किलों सोने की ईंटें, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

स्कूल में छात्राओं के साथ की गंदी हरकत, पादरी-प्रिंसिपल और नन पर FIR

क्या आप भी करते है मैट्रिमोनी साइट का इस्तेमाल? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -