स्टाफ से उठवाई चप्पलें, फिर विवादों में फंसी महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा
स्टाफ से उठवाई चप्पलें, फिर विवादों में फंसी महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे स्टाफ से अपनी चप्पले उठवाकर एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. इस मामले को लेकर कांग्रेस ने पंकजा पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह रवैया मंत्री की मानसिकता को दर्शाता है. पिछले दिनों पकंजा मुंडे महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित जिले प्रभानी के दौरे पर गई थीं, वहां पर जब कीचड़ आया तो पकंजा ने अपनी चप्पल उतार दी और वह नंगे पैर चलने लगी और उनके स्टाफ का एक व्यक्ति उनकी चप्पलों को हाथ में लेकर चल रहा था. इसी दौरान वहां उपस्थित किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना दिया. जिसके बाद ये विवाद खड़ा हो गया है.

कांग्रेस ने साधा निशाना

कांग्रेस नेत्री अल-नसीर जाकरिया ने इस घटना के बाद पंकजा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ''पंकजा का व्यवहार सरकार की कैसी सोच दिखाता है. यह उनके रवैये को दिखाता है.''

पंकजा ने दी सफाई

विवाद बढता देख पंकजा ने मामले में सफाई देते हुए कहा है कि “जिस व्यक्ति ने उनकी चप्पल उठाई थी वह उनका पर्सनल स्टाफ है. कोई सरकारी कर्मचारी नहीं था. पंकजा ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि "मिडिया ने चप्पल उठाना तो दिखाया पर क्या किसी ने यह देखा कि मैं नंगे पैर चल रही हूँ और मुझे इससे कितनी परेशानी हुई. मैंने तो अपनी चप्पल निकाल दी थी और मुझे तो इस बात कि जानकारी भी नहीं थी कि स्टाफ मेरी चप्पल लेकर चल रहा है। मुझे यह बाद में पता चला." गौरतलब है कि पंकजा मुंडे हाल ही में 200 करोड़ के चिक्की घोटाले को लेकर भी विवाद में थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -