लड़की के सिर चढ़ा इस एसपी का खुमार, पंजाब से भागकर पहुंची मिलने

लड़की के सिर चढ़ा इस एसपी का खुमार, पंजाब से भागकर पहुंची मिलने

आईपीएस अफसर का नाम सुनते ही एक दमदार पर्सनालिटी जेहन में गूंज जाती है। लंबा—चौड़ा कद, गठीला शरीर और उस पर फबती आईपीएस की यूनिफॉर्म। कुछ ऐसा ही फिगर आंखों के सामने खूम जाता है। आईपीएस अधिकारी के पास अपराध खत्म करने की जिम्मेदारी होती है, लेकिन अगर यही आईपीएस अधिकारी ऐसा हो कि लड़कियां उसकी दीवानगी में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाएं, तो आप क्या कहेंगे। जी हां, यह सच है। एक एसपी की पर्सनालिटी इन दिनों खासी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस एसपी का खुमार कुछ ऐसा है कि लड़कियां उसकी दीवानी हुई जा रही हैं। 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं उज्जैन के एसपी की। उज्जैन के मौजूदा आईपीएस सचिन अतुलकर की पर्सनालिटी कुछ ऐसी ही है। सचिन किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं लगते हैं। उनकी पर्सनालिटी से प्रभावित होकर लड़कियां उनसे मिलने का सपना लेकर उज्जैन एसपी कार्यालय पहुंच रही हैं। मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही वाकया हुआ।  पंजाब की एक लड़की के सिर एसपी की दीवानगी ऐसी चढ़ी कि वह भागकर उज्जैन पहुंच गई और उनसे मिलने की कोशिश करने लगी। हालांकि उसे उनसे मिलने नहीं दिया गया और पुलिस ने उसे अस्पताल के वन स्टॉप सेंटर में दाखिल करा दिया। अब यह युवती अपने परिजनों के साथ जाने को तैयार नहीं हो रही है। 

टीआई रेखा वर्मा ने बताया कि पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली परमजोतसिंह (28) एसपी सचिन अतुलकर की प्रशंसक है। तीन दिन पहले वह एसपी से मिलने के लिए उज्जैन आई थी। उसकी हरकतों को देखते हुए महिला पुलिस ने उसे माधवनगर अस्पताल में बने वन स्टॉप सेंटर पर भेज दिया था। युवती किसी भी तरह से एसपी से मिलने के लिए दबाव बना रही है। इससे सेंटर की महिला कर्मचारी व पुलिस काफी परेशान है। उन्होंने बताया कि उसके परिजन सोमवार को उज्जैन पहुंचे, लेकिन युवती उनके साथ जाने से मना कर रही है। 

जब लड़की ने Amazon को ट्वीट कर कहा बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए, मिला यह जवाब

कभी सोचा है कि अखबार में नीचे की तरफ चार रंग-बिरंगे बिंदु क्यों होते है

कहीं नाक रगड़कर तो कहीं जीभ निकालकर कहा जाता है नमस्ते