जब लड़की ने Amazon को ट्वीट कर कहा बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए, मिला यह जवाब

आजकल का ज़माना ऑनलाइन का जमाना है. लोग आजकल ऑनलाइन शॉपिंग को काफी महत्व देते है और ऑनलाइन शॉपिंग सभी को पसंद होती है. ऐसे में अगर वहीँ कोई सामान खराब आ जाता है तो हम सबसे पहले इंटरनेट पर अपलोड करते हैं और अगर कोई सामान अच्छा आ जाता है तब भी हम सबसे पहले इंटरनेट पर अपलोड करते हैं. ऐसे में अगर हमे कोई सामान खरीदना होता है तो कभी कभी हम इंटरनेट के माध्यम से उसे ट्वीट कर देते है या फिर उसके इनबॉक्स में जाकर उसकी प्राइज पूछ लेते है लेकिन इस लड़की ने तो हद ही कर दी.

जी हाँ, दरअसल में हम जिस लड़की की बात कर रहे उसने कुछ ऐसा मंगवा लिया कि उसकी पोपट हो गई. जी हाँ, दरअसल में एक लड़की ने Twitter पर Amazonhelp से मदद मांगी और Twitter पर उसे टैग करते हुए लिखा 'बस एक सनम चाहिए, आशिकी के लिए'. जिस लड़की ने ये ट्वीट किया उसका नाम अदिति था और उसकी मदद करते हुए अमेज़न ने लिखा 'ये अक्खा इंडिया जानता है, हम तुम पे मरता है' बस इसके बाद क्या होना था लोग शुरू हो गए. एक के बाद एक ट्वीट आने लगे और देखते ही देखते ट्वीट वायरल हो गई.

सभी लोग अब इस मजेदार ट्वीट को जमकर वायरल कर रहे हैं और लड़की का ट्वीटर अकाउंट सर्च कर उसे फॉलो करने में लगे हैं. वाकई में आजकल युथ बहुत ही मजेदार ट्वीट करने में लगा हुआ है और लगातार मस्ती के मूड में आता जा रहा है तभी Twitter पर आजकल युथ सबसे ज्यादा ऑनलाइन मिलता है.

सुहागरात पर पत्नी की आवाज सुनते ही बिस्तर छोड़ भाग खड़ा हुआ पति

कहीं नाक रगड़कर तो कहीं जीभ निकालकर कहा जाता है नमस्ते

जब करीब आएंगे मंगल और पृथ्वी तो ऐसा होगा नज़ारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -