बंदूकधारी के दिखने से मची अफरा-तफरी, प्रशासन सचेत

Jan 27 2016 10:34 AM
बंदूकधारी के दिखने से मची अफरा-तफरी, प्रशासन सचेत

दक्षिणी कैलिफोर्निया : मंगलवार के दिन सैन डियागो में काफी अफरा-तफरी मच गई। जब देर रात को बन्दूक धारियों को देखा गया। यह बन्दूरधारी किसी बड़े खतरे को अंजाम देने केे लिये आये थे। लेकिन सर्तकता से इससे बचाव संभव हो पाया। बताया जा रहा है कि सैन डियागो में नौसेना में जो मेडिकल सेंटर स्थित है वहां पर मंगलवार को देर रात बंदूकधारी को देखा गया । जिससे तुरन्त यह जानकारी वायरल हो गई। इन्हे देखने के बाद अस्पताल तुरन्त सकते में आया और चारो ओर सतर्कता फैलाते हुुए लोगो को बचाव के लिए कहा। यह जानकारी अस्पताल ने तुरन्त ही फेसबुक पर अपलोड कर दी। 

बदमाशो को देखने के तुरन्त बाद ही अस्पताल परिसर ने इसे फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि नेवल मेडिकल सेंटर सैन डियागो में 26 नम्बर की इमारत में बंदूधारी के दिखने कि जानकारी मिली है। हमें यह जैसेे ही पता चला तो हमने परिसर के अंदर मौजूद सभी लोगों को यहां से दूर रहने के लिए व लड़ाई के लिए तैयार हो जाने के लिए चेतावनी दे दी है।

नौसेना ने भी दी हिदायद- 

दक्षिणी कैलिफोर्निया के सैन डियागो के नौसेना अड्डे को जैसे ही इस घटना कि जानकरी मिली तो इन्होने ने भी फेसबुक पर पोस्ट डालते हुए कहा कि हमें गोलिबारी के खतरे का संदेह है। अस्पताल परिसर के लोगों को और उसके आस-पास के लोगों को होने वाली घटना से सम्भलकर रहने की हिदायत दी जाती है।

और आप लोगों को बताया जाता है कि दावाजों के सामने मजबूत बैरिकेड लगा दें। और साथ ही 911 डायल करें और फोन व इसके अलावा जितने भी अपकरण हैं सभी को बन्द कर दें। इनके अनुसार अस्पताल के 26वीं मंजिल से गोली चलने की आवाज़ भी आयी है इसलिये सभी से निवेदन है कि सर्तक रहेें।

हांलाकि अस्पताल परिसर के प्रवक्ता माइक अलवारेज ने किसी भी बंदूकधारी की खबर कि जानकारी से मना किया है। अलवारेज ने बताया कि जिस स्थान या जिस जगह से बंदूकधारीयों के होने कि जानकारी आ रही है तो मैं आपको बता दूं कि वहां पर तो नौसेना कर्मियों और इनके साथ अधिकारियों के घर हैं, घायल नौसैनिकों के बैरक और जिम भी हैं।