हाथ में कटी हुई चोटी लेकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचा पंडित, चौंकाने वाला है मामला
हाथ में कटी हुई चोटी लेकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचा पंडित, चौंकाने वाला है मामला
Share:

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ एक बदमाश ने लूटपाट के इरादे से पंडित के साथ पहले मारपीट की। फिर उसकी चोटी काट दी। उसके पास पंडित के पास से उनका मोबाइल तथा रुपये लेकर भाग गया। घटना 2 सितंबर को नगर कोतवाली इलाके के खंजापुर बुढ़ाना मोड की बताई जा रही है। पीड़ित पंडित सचिन शर्मा का आरोप है कि वह अपने काम से घर लौट रहे थे।

उसी समय खंजापुर गांव निवासी मोनू नाम के एक शख्स ने उनके साथ मारपीट करते हुए उसकी चोटी (शिखा) को काट दिया। फिर 5 हजार रुपये की नकदी तथा मोबाइल लूट लिया। आरोप यह भी है कि क्षेत्रीय पुलिस को लिखित शिकायत करने के पश्चात भी इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके चलते पीड़ित पंडित ने सोमवार को अपने घरवालों के साथ जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर आलाधिकारियों से कार्रवाई की मांग की। पंडित सचिन शर्मा ने बताया, ''मैं मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने काम से घर आ रहा था तो रास्ते में खंजापुर-बुढ़ाना मोड निवासी मोनू ने मुझे रोका। जैसे ही मैंने मोटरसाइकिल रोकी चौधरी समाज के मोनू ने मेरा हाथ पकड़ कर मोड़ दिया। फिर मुझे निचे गिरा दिया। मोटरसाइकिल भी नीचे गिर गई। तब मोनू ने चाकू दिखाकर कहा कि मैं तुझे जान से मार डालूंगा। फिर उसने मेरा मोबाइल एवं 5 हजार रुपये कैश छीन लिया। तत्पश्चात, वो वहां से भाग गया। मैंने थाने में भी इसकी शिकायत दी। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मुझे बस न्याय चाहिए।''

मुजफ्फरनगर के SP सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। मामले में तहकीकात जारी है। मगर पंडित की बातों पर भी शक हो रहा है। क्योंकि जिस थाने में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी, वहां से पुलिस वालों ने बताया कि पंडित नशे की हालत में लग रहा था। जब पंडित से कहा गया कि उनका मेडिकल करवाया जाएगा तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया। आखिर सच्चाई क्या है इस बात का पता लगाया जा रहा है। बता दें, गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना इलाके से भी ऐसा ही मिलता जुलता मामला सामने आया है। यहां 3 लड़कों का राजकुमार नामक युवक के साथ विवाद हो गया। तीनों ने मिलकर राजकुमार के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट करने वाले 3 लड़कों में से दो दूसरे समुदाय के थे। उन्होंने राजकुमार की चोटी तक काट दी। फिलहाल पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है, जिसकी तहकीकात जारी है।

राजभाषा को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले अमित शाह, महामहिम को सौंपी रिपोर्ट

MP में हुआ 81 करोड़ के श्री रामराजा लोक का भूमिपूजन, CM शिवराज ने गया भजन

हड़ताल कर रहे कर्मचारियों को सीएम मान की सीधी चेतावनी, कर रहे थे OPS की मांग, चुनाव के समय AAP ने किया था वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -