'कमजोर हो चुकी है महामारी, धूमधाम से मनाएं महाशिवरात्रि': CM शिवराज सिंह
'कमजोर हो चुकी है महामारी, धूमधाम से मनाएं महाशिवरात्रि': CM शिवराज सिंह
Share:

भोपाल: MP के सीएम (Chief Minister of Madhya Pradesh) शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को जनता से आगामी महाशिवरात्रि तथा होली के पर्व को धूमधाम से मनाने को बोला. उन्होंने कहा कि अब कोरोना संक्रमण कमजोर होती जा रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान किसानों को फसल बीमा दस्तावेज देने के लिए अभियान आरम्भ करने के लिए बूढ़ी बरलाई गांव में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. 

रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता को 1 मार्च को मनाई जाने वाली महाशिवरात्रि पर दिया जलाना चाहिए तथा उपासना करनी चाहिए. चौहान ने यह भी बताया कि कोरोना संक्रमण कमजोर हो रहा है, इसलिए रंग पंचमी को बड़े उत्साह के साथ मनाएं. इंदौर में रंगपंचमी पर पारंपरिक जुलूस निकाला जाता है, जिसमें हजारों व्यक्ति भाग लेते हैं, उसका आयोजन करें.

रिपोर्ट के मुताबिक, MP में शनिवार को कोरोना के 500 केस सामने आए. वहीं एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई. प्रदेश में कोरोना सकारात्मकता दर 0.7 प्रतिशत है. इस वक़्त प्रदेश में कोरोना के सक्रीय मामलों के आंकड़े 4,328 है. MP के कोरोना प्रभावित शहर भोपाल तथा इंदौर में बीते 24 घंटों के चलते क्रमशः 114 और 29 केस दर्ज किए गए.

भारतीयों को यूक्रेन से द‍िल्‍ली लेकर पहुंची एयर इंडिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी को दिया गुलाब

IND vs SL: सीरीज जीतते ही कप्तान रोहित ने खोले दिल के राज

भारत ने जीता दूसरा टी20 मुकाबला, खतरनाक बाउंसर के चलते इशान किशन अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -