भारत ने जीता दूसरा टी20 मुकाबला, खतरनाक बाउंसर के चलते इशान किशन अस्पताल में भर्ती
भारत ने जीता दूसरा टी20 मुकाबला, खतरनाक बाउंसर के चलते इशान किशन अस्पताल में भर्ती
Share:

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मुकाबला जीत लिया। वहीं इसके साथ ही 3 टी20 की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी ले ली। हालाँकि, उसके बाद जो खबर सामने आई है वह परेशां करने वाली है। जी दरअसल इसकी वजह हैं इशान किशन (Ishan Kishan) का अस्पताल पहुंचना। आप सभी को बता दें कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है वह कांगड़ा के फोर्टिस हॉस्पिटल (Fortis Hospital) में एडमिट हैं और उनके अस्पताल में भर्ती होने की वजह भी मैच से जुड़ी है।

जी दरअसल, मैच के दौरान एक खतरनाक बाउंसर (Bouncer) उनके हेलमेट पर जा लगी थी। वहीं गेंद ने उनके कनपट्टी के पास हेलमेट को हिट किया था, जिसके बाद कुछ वक्त के लिए मैच रूक भी गया था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत गेंद हेलमेट पर लगने के बाद भी इशान ने मुकाबले में आगे अपनी बल्लेबाजी जारी रखी थी। हालाँकि इस बीच बड़ी खबर यह है कि वो अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज का CT स्कैन किया गया है। आप सभी को बता दें कि इशान किशन को हेलमेट पर गेंद लगने की घटना भारतीय पारी के चौथे ओवर की है।

जी हाँ और यह ओवर श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा डाल रहे थे। इस दौरान उन्होंने इस ओवर की दूसरी गेंद तेज बाउंसर डाली और इस गेंद की रफ्तार 146 किलोमीटर प्रति घंटा थी। वहीं इतनी तेज रफ्तार बाउंसर को इशान खेलने से चूक गए और वो सीधा उनके कनपट्टी के पास हेलमेट से जा टकराई। ऐसे में गेंद लगने के बाद इशान की आंखों के सामने अंधेरा छा गया और वो थोड़ी देर के लिए मैदान पर बैठ गए। बताया जा रहा है इस बीच श्रीलंकाई खिलाड़ी भी उन्हें देखने पहुंचे। वहीं मैदान पर फीजियो आए और उन्होंने इशान की जांच की, जिसके बाद वो फिर से बल्लेबाजी के लिए खड़े हुए।

गोवा के कसीनो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे सचिन तेंदुलकर, जानें क्या है पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेट कीपर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुए भर्ती

कैच छूटा, तो पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भरे मैदान में अपने साथी को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हो रहा Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -