विधानसभा स्पीकर की एंबुलेंस से टकराई जिप्सी, पढ़े पूरी रिपोर्ट
विधानसभा स्पीकर की एंबुलेंस से टकराई जिप्सी, पढ़े पूरी रिपोर्ट
Share:

सोमवार को हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे. कोरोना संक्रमित पाए जाने के पश्चात उन्हें निवास पर ही आइसोलेट किया गया था. मंगलवार को ज्ञान चंद गुप्ता पंचकूला के सेक्टर 6 चिकित्सालय में एमआरआई के लिए पहुंचे और उसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. पंचकूला सेक्टर 6 चिकित्सालय से जैसे ही विधानसभा अध्यक्ष का काफिला जीरकपुर अंबाला हाईवे पर पहुंचा तो एंबुलेंस के आगे चल रही, पुलिस की पायलट गाड़ी एंबुलेंस के साथ जा टकराई. 

बॉम्बे HC का बड़ा फैसला- पति की संपत्ति पर केवल पहली पत्नी का अधिकार, दूसरी नहीं कर सकती दावा

इस दुघर्टना में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता बाल-बाल बचे और उसके पश्चात वो उस एंबुलेंस में शिफ्ट करके उनकी अपनी गाड़ी में गुरुग्राम के मेदांता के लिए रवाना हो गए. जानकारी के अनुसार, जीरकपुर से अंबाला ज्ञान चंद गुप्ता अपनी गाड़ी से गए और पश्चात में अंबाला से एंबुलेंस में बैठकर वो मेदांता चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंचे.

आखिर क्यों खतरे के स्तर पर पहुंच रहा यमुना नदी का जलस्तर ?

बता दे चालक ने कहा कि वह एंबुलेंस में हरियाणा विधानसभा के प्रेसिडेंट को पंचकूला से मेदांता ले जा रहे थे. जीरकपुर अंबाला हाईवे पर पुलिस पायलट की गाड़ी के आगे बस आ गई, जिसको बचाते हुए पुलिस पायलट की गाड़ी ने ब्रेक लगा दी और पीछे चल रही एंबुलेंस पायलट गाड़ी से जा टकराई. इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है. वही, हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता कल सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. मंगलवा को गुप्ता पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में पहुंचे और चिकित्सालय में एमआरआई करवाने के बाद गुरुग्राम के  मेदांता हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. पंचकूला के डिप्टी सिविल सर्जन डॉक्टर सरोज ने कहा कि हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की हालत ठीक है और उन्हें इलाज के लिए मेदांता रेफर किया गया है.

क्या मुहर्रम पर ताजिये निकालने को मिलेगी अनुमति ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें

कर्नाटक में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 8,161 नए केस मिले

बेहद सस्ते में बिक रही मारुती की ये तीन शानदार कार, शुरूआती कीमत मात्र 1.94 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -