बेहद सस्ते में बिक रही मारुती की ये तीन शानदार कार, शुरूआती कीमत मात्र 1.94 लाख
बेहद सस्ते में बिक रही मारुती की ये तीन शानदार कार, शुरूआती कीमत मात्र 1.94 लाख
Share:

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी न सिर्फ नई कारों की बिक्री करती है, बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म Truevalue के जरिए पुराने कारों की भी बिक्री करती है। कंपनी इस फर्म के जरिए पुरानी कारों की खरीद बिक्री करती है। इस वक़्त कंपनी के ऑफिशल वेबसाइट पर Maruti Alto से भी कम कीमत में Swift और WagonR जैसी कारें बिक्री के लिए मौजूद हैं। 

Maruti Swift Dzire: अपने सेग्मेंट की सबसे अधिक बिकने वाली कॉम्पैक्ट सिडान कार स्विफ्ट डिजायर भी Truvalue की वेबसाइट पर बिक्री के लिए मौजूद है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह पेट्रोल वर्जन का फर्स्ट मॉडल है। यह कार अब तक 1,24,779 किमी का सफर तय कर चुकी है और यह 2016 का मॉडल है। इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। उन्होंने इसकी कीमत 3.15 लाख रुपये निर्धारित की है।

Maruti Wagon R: कंपनी की मशहूर टॉल ब्वॉय मॉडल हैचबैक कार Wagon R भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्टेड है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह कार 2012 का मॉडल है और अब तक 66,027 किमी तक चल चुका है। यह पेट्रोल वर्जन का फर्स्ट वैरिएंट LXI है। इस कार का पहला मालिक इसे बेच रहा है। इस कार की कीमत 2.25 लाख रुपये रखी गई है।

Maruti Swift: पॉपुलर हैचबैक कार स्विफ्ट का भी पेट्रोल मॉडल यहां पर बिक्री के लिए मौजूद है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह कार 2011 का मॉडल है। अब तक यह कार 55,313 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है और इसे इसे दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत 1.94 लाख रुपये रखी गई है।

एमजी हेक्टर ने इस कार की कीमत में किया इजाफा

Gurkha के लुक में होने वाला है बड़ा बदलाव

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की ये फोटो, हो रही है खूब वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -