उत्तरप्रदेश: पंचों ने किशोरी की आबरू की कीमत लगाई 20 हजार रूपये
उत्तरप्रदेश: पंचों ने किशोरी की आबरू की कीमत लगाई 20 हजार रूपये
Share:

अमरोहा. उत्तरप्रदेश के अमरोहा में देहात के थाना क्षेत्र के एक गांव में पंचायत ने एक बलात्कार पीड़िता को 20 हजार रूपये देकर मामला रफा दफा करने का प्रयास किया. इसी बीच पंचायत ने पीड़ित के परिवार को यह भी कहा की वह रसूखदार आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी न करे. इस मामले में पुलिस ने भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके केस यही खत्म कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले दोपहर के समय एक किशोरी अपने घर में अकेली थी की तभी उसके घर में गांव का ही एक रसूखदार व्यक्ति घर में घुसा व उसने उस किशोरी के साथ तमंचे के बल पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

इसके बाद जैसे ही किशोरी के परिजन घर पहुंचे तो आरोपी उन्हें धमकाते हुए वहां से भाग गया. किशोरी को लेकर परिजन थाने पर पहुंचे व तहरीर दी. गांव के ही कुछ लोगो ने इस मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा की यह गांव की इज्जत का सवाल है. लोगो ने कहा की आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई न करे और पंचायत में आरोपी पर उचित दंड डालकर कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में गांव की पंचायत बैठी व बीस हजार रुपये जुर्माना लगाकर आरोपी को मुक्त कर दिया गया. इस मामले में देवेंद्र सिंह धामा जो की एसओ है उन्होंने कहा की तहरीर के आधार पर हमने आरोपी पर  मुकदमा दर्ज कर लिया है. हमे इस मसले में पंचायत में मामला निपटाने की कोई भी जानकारी नही है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -