सलमान मेरे लिए एक एंजल के समान है
सलमान मेरे लिए एक एंजल के समान है
Share:

बॉलीवुड की चर्चित सिंगरों में शामिल सिंगर पलक मुछाल जिनका जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ है. पलक बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक फेसम भारतीय पार्श्व गायिका है। वे और उनके छोटे भाई पलाश मुछाल भारत तथा विदेशो मे सार्वजनिक मंच पर गाने गाकर ह्रदय पीडीत छोटे बच्चो के इलाज के लिए चंदा इकट्ठा करते है। उन्होने मई 2013 तक ढाई करोड रुपयो का चंदा इकट्ठा कर 572 बच्चो कि जान बचाने के लिये वित्तीय सहायता प्रदान की है. 

इसके लिए पलक के इस समाज सेवा मे योगदान के लिये उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड़ रेकॉर्ड तथा लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड़ रेकॉर्ड मे दर्ज है। भारत सरकार और विभिन्न सामाजिक संस्थाओने उन्हे कई पुरस्कारो से सन्मानित किया है. सन 2011 मे पलक ने हिँदी फिल्मो मे पार्श्व गायिका के रुप मे गाना शुरु किया उनके खासकर "एक था टायगर" और "आशिकी 2" फिल्मो के गानो की काफी सराहना हुई. पलक ने इस साल के अंत तक 200 से ज्यादा गानें गा चुकी है.

जब पलक से सलमान के विषय में पूछा गया तो पलक ने कहा कि अभिनेता सलमान खान मेरे लिए एक एंजल के समान है. पलक ने कहा की सलमान खान का मेरे जीवन में बहुत ही खास महत्व रहा है. सलमान सर ने मेरी बहुत ही सहायता की है. सलमान सर के कारण ही मुझे इस इंडस्ट्री में ज्यादा स्ट्रगल नही करना पड़ा.

नही करना पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -