इमरान खान अब फेमिनिज्म में फ़से
इमरान खान अब फेमिनिज्म में फ़से
Share:

विवादों में रहने के लिए मशहूर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान अब फेमिनिज्म (नारीवाद) पर एक विवादित बयान दे बैठे. इमरान के अनुसार फेमिनिज्म पश्चिमी देशों की धारणा है और इसकी वजह से मातृत्व की भूमिका कम हुई है. इस बयान के बाद इमरान सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा ट्रोल किये जा रहे है. निशाना बना रहे हैं.

एक टीवी इंटरव्यू के दौरान 'पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ’ के अध्यक्ष ने कहा, "किसी व्यक्ति पर उसकी मां का सबसे अधिक प्रभाव पड़ता है. मैं पश्चिम के फेमिनिज्म आंदोलन की धारणा को पूरी तरह खारिज करता हूं. इसने मां की भूमिका को कम किया है. जब मैं बड़ा हो रहा था तब मुझपर मेरी मां का सबसे अधिक प्रभाव पड़ा था."

सोशल मीडिया पर इमरान खान के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया आई. सोशल मीडिया यूजर्स उनके बयान को 'नारी विरोधी' बता रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इमरान खान ने फेमिनिज्म का ग़लत मतलब निकाला है.

सोशल मीडिया पर इमरान खान की आलोचना करते हुए कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर बेहतर जानकारी दी जानी चाहिए.इससे पहले इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान कि एक किताब ने लांच होने से पहले ही इमरान खान के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किये है है जिन्हे लेकर इमरान शर्म से पानी पानी हुए जा रहे है वही अब उनका ये विवादित बयान उनकी मुश्किलें बढ़ा रहा है. 

इमरान खान अब 'सादिक' और 'आमीन' नहीं रहे

रेहम खान ने लिखा, गे है इमरान खान और वसिम अकरम ने अपनी पत्नी को ........

इमरान खान पर लगा 5 अरब रूपए का मानहानि का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -