पाकिस्तान के पीएम बोले- अगर 2004 में बीजेपी जीत जाती तो कश्मीर मुद्दा भी सुलझ जाता
पाकिस्तान के पीएम बोले- अगर 2004 में बीजेपी जीत जाती तो कश्मीर मुद्दा भी सुलझ जाता
Share:

इस्लामाबाद. भारत और पाकिस्तान के बीच बनते बिगड़ते रिश्तों का हाल पूरी दुनिया जानती है. पिछले कुछ सालों में भारत ने कई बार पाकिस्तान की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया था लेकिन पाकिस्तान की ओर से बार-बार सीमा पर संघर्ष विराम का उलंघन किया जा रहा था जिसके बाद भारत भी इस देश पर सख्त हो गया. लेकिन अब पाकिस्तान और खासकर के इसके नए प्रधानमंत्री इमरान खान की सोच में बदलाव आता नजर आ रहा है. इस मामले में प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में कश्मीर मुद्दे और भाजपा सरकार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

इंडोनेशिया : अंधाधुन गोलीबारी में 31 लोगों की मौत, एक लापता

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत और पाकिस्तान के बीच बरसों से चले आ रहे कश्मीर मुद्दे को लेकर हाल ही में एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर भारत में बीजेपी 2004 के लोकसभा चुनाव जीत जाती, तो दोनों देशों के बीच का कश्मीर मुद्दा भी सुलझ जाता. दरअसल प्रधानमंत्री इमरान खान कल (मंगलवार) रात पाकिस्तान के एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान कश्मीर मुद्दे पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने यह बाते कही. इस दौरान इमरान ने यह भी कहा कि उनसे भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने यह बात कही थी अगर 2004 का लोकसभा चुनाव बीजेपी जीत जाती तो भारत और पाकिस्तान के बीच बरसों से चले आ रहा कश्मीर मुद्दा आसानी से हल हो जाता.

जीसेट-11 बदलेगा इंटरनेट की दुनिया

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी से मुलाकात की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा था कि कश्‍मीर की समस्या का समाधान जंग से नहीं होगा और वे एक वार्ता में बैठ कर शांति से इस मामले को सुलझाना चाहते है. 

ख़बरें और भी 

गुस्से में लाल पीएम ने राष्ट्रपति से कहा, हिटलर मत बनिए

ट्रंप ने रद्द की वार्ता, रूस बोला- इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -