भारत में आतंकवाद पर जमकर बरसे ट्रम्प, जानिए क्या रहा पाक मीडिया का रिएक्शन ?
भारत में आतंकवाद पर जमकर बरसे ट्रम्प, जानिए क्या रहा पाक मीडिया का रिएक्शन ?
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे थे। वहां उन्होंने मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को सम्बोधित किया था। अपने संबोधन में राष्ट्रपति ट्रंप ने आतंकवाद पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेरिका भारत के साथ एकजुट होकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा। पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करना होगा। पाकिस्तानी मीडिया ने राष्ट्रपति ट्रंप की खबर को जगह तो दी, किन्तु खबर में आतंकवाद वाली बात का उल्लेख नहीं किया।

डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा की खबर को पाकिस्तानी मीडिया ने कवर तो किया, किन्तु वहां के अधिकतर अखबारों ने आतंकवाद पर ट्रंप के बयान को गायब कर दिया। डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा था कि अमेरिका पाकिस्तान के साथ मिलकर उसकी धरती से आतंकवाद फैलाने वाले ग्रुप का खात्मा करेगा। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पाकिस्तान के अधिकतर अखबारों ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का उल्लेख ही नहीं किया।

अमेरिका राष्ट्रपति के भारत दौरे को लेकर अधिकांश पाकिस्तानी मीडिया ने इस लाइन पर खबर बनाई है कि अमेरिका पाकिस्तान के बीच अच्छे संबंध है और दोनों मिलकर इलाके में तनाव को कम करने की कोशिश करेंगे। पाकिस्तान अखबार डॉन ने ट्रंप के आतंकवाद के पूरे बयान का जिक्र किया, जबकि अन्य मीडिया ने ट्रंप के आतंकवाद वाले बयान को गायब ही कर दिया।

भारत सरकार की ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी से मांग, 15वीं शताब्दी की संत प्रतिमा दी जाए वापस

3 लाख का मेकअप, डेढ़ करोड़ की ड्रेस, कुछ ऐसा है US की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प का रुतबा

ईरान में कोरोना वायरस का कहर देख उड़े पाकिस्तान के होश, उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -