विराट पर फ़िदा हुई पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर
विराट पर फ़िदा हुई पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर
Share:

दक्षिण अफ्रीका में अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सेंचुरियन में खेले गए छठे वनडे में तीसरा शतक जड़ा. इसी के साथ उन्होंने किसी द्विपक्षीय सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने का कारनामा भी कर दिखाया. जहां एक तरफ कोहली की इस विराट उपलब्धि पर क्रिकेट जगत के दिग्गज उन्हें बधाई दे रहे है वहीँ पाकिस्तान पुरुष टीम की तरफ से विराट की तारीफ़ में दो बोल भी नहीं फूंटे. लेकिन इस मामले में पाक की एक महिला क्रिकेटर किसी से पीछे नहीं रही और उन्होंने ट्वीट कर अपने ही अंदाज में विराट की तारीफ की.

विराट कोहली के 35वें शतक पर पाकिस्तान के लिए पहला अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ने वाली सइदा नैन आबिदी ने कोहली की एकाग्रता की प्रशंसा करते हुए उन्हें जीनियस करार दिया. वहीँ पाकिस्तान महिला टीम की एक और पूर्व खिलाडी कायनात इम्तियाज ने भी भारतीय कप्तान द्वारा पूरी अफ़्रीकी सीरीज में लाजवाब प्रदर्शन करने के लिए उनके प्रति अपना प्यार दर्शाया.

गौरतलब कि विराट के मौजूदा प्रदर्शन पर फिलहाल किसी पाकिस्तानी पुरुष क्रिकेटर की प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर और वहां की आवाम, दोनों धीरे-धीरे विराट के मुरीद होते जा रहे है. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियादाद ने विराट को जीनियस खिलाड़ी करार दिया था. इससे पहले भी कई पाक खिलाड़ी विराट की तारीफ के पुल बाँध चुके है.

 

कोहली का ED से कनेक्शन

ऑस्ट्रेलिया से हारा भारत

अब यहाँ नहीं होगा आईपीएल मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -