ऑस्ट्रेलिया से हारा भारत
ऑस्ट्रेलिया से हारा भारत
Share:

 

चेन्नई:चेन्नई में खेले जा रहे ओपन एटीपी चैलेंजर के एकल फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर ख़िताब को अपने नाम कर लिया है. यहाँ पर ऑस्ट्रेलिया के जोर्डन थाम्पसन ने भारत के युकी भांबरी को ढाई घंटे तक चले मैच में कड़ा मुकाबला देते हुए हरा दिया. चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर के एकल फाइनल में युकी भांबरी को आज शीर्ष वरीय आस्ट्रेलिया के जोर्डन थाम्पसन से 5-7, 6-3, 5-7 से हार का सामना करना पड़ा. पहले सेट में  जोर्डन थाम्पसन ने अपनी सर्विस  कायम रखते हुए 6-5 से बढ़त बनाते हुए इस भारतीय खिलाड़ी की सर्विस तोड़कर 7-5 से इसे अपने नाम किया.        

वही युकी भांबरी ने दूसरे सेट में शुरू में ही दबदबा बना लिया और 6-3 से जीतकर 1-1 से बराबरी हासिल की. निर्णायक सेट में आस्ट्रेलिया के जोर्डन थाम्पसन ने अपना कौशल दिखाते हुए तेज  शाट से 3-0 से बढ़त बना ली.  युकी भांबरी अगले तीन गेम जीतकर बराबरी पर पहुंचे. लेकिन सातवें गेम में थाम्पसन ने सर्विस ब्रेक की लेकिन अगले ही गेम  में अपनी सर्विस गंवा बैठे. लेकिन  युकी भांबरी ने अपनी सर्विस कायम रखी और 10वें गेम में मैच प्वाइंट हासिल किया लेकिन थाम्पसन के लिये मौका खत्म नहीं कर सके.       


बता दें कि युकी भांबरी 11वें गेम में अपनी  सर्विस  ड्राप करा बैठे और शीर्ष वरीय खिलाड़ी ने ढाई घंटे तक चले मैच में जीत का परचम लहराया. बता दें कि चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर के एकल मुख्य ड्रा में कुल 13 भारतीय खिलाड़ियों ने भाग लिया था.  यह 50,000 डालर ईनामी राशि का चैलेंजर  था.

अब यहाँ नहीं होगा आईपीएल मैच

रिकार्ड्स के मुहाने पर खड़ी टी 20 सीरीज

भारत बनाम अफ्रीका: आज होगा टी 20 का आगाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -