लॉन्च हुआ 'कच्चा बादाम' गाने का पाकिस्तानी वर्जन, देखकर भड़के लोग, जानिए क्या है वजह?
लॉन्च हुआ 'कच्चा बादाम' गाने का पाकिस्तानी वर्जन, देखकर भड़के लोग, जानिए क्या है वजह?
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जहाँ रातोंरात कई लोगों को आम से स्पेशल बनाया है। इन्हीं में से एक हैं मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर, जिनका कच्चा बादाम सांग इतना वायरल हुआ कि प्रशंसकों से लेकर कई बड़े स्टार्स तक कच्चा बादाम सांग पर झूमने से स्वयं को रोक नहीं पाए थे। अब इस मशहूर वायरल सांग का पाकिस्तानी वर्जन भी आ गया है, जो रमजान तथा रोजे पर बेस्ड है।  

कच्चा बादाम के पाकिस्तानी वर्जन के बोल हैं- रोजा रखूंगा मैं तो रोजा रखूंगा, रमजान आया रमजान। सांग में बच्चों को रोजा रखने की हिदायत दी जा रही है। किन्तु जैसे ही सोशल मीडिया पर ये गाना वायरल हुआ तो यूजर्स ने पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। 

यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी ने 7 अप्रैल को कच्चा बादाम के इस पाकिस्तानी वर्जन सांग का वीडियो यूट्यूब पर Hunain Raza Production नाम के चैनल पर पोस्ट किया था। गाने सामने आने के पश्चात् कुछ लोगों ने जहां इस गाने की प्रशंसा की, तो कई लोगों ने यासिर को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। एक शख्स ने कच्चा बादाम के पाकिस्तानी वर्जन पर बोला- मैंने अभी वीडियो देखा। यार हद होती है, कच्चा बादाम का रोजा रखूंगा। क्या मुसीबत है यार सीरियसली। मैं 50 किलो का हूं।10 किलो गुस्से से उतर गए मेरे। इसी तरह कई लोगों ने अपना गुस्सा ट्विटर पर उतारा है। 

एक्शन में मामा! सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों के मकान-दुकान पर चला 'बुलडोजर'

मिशन इंद्रधनुष ने भारत में बच्चों के टीकाकरण की दर में सुधार किया: मंडाविया

रोपवे हादसा: 45 घंटे बाद सेना ने बचाई 46 जिंदगियां, 4 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -