सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल पकिस्तान की ये गायिका, यूज़र्स ने कहा फट मत जाना
सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल पकिस्तान की ये गायिका, यूज़र्स ने कहा फट मत जाना
Share:

रबी पीरजादा जो की पाकिस्तान की एक गायिका है,पीरजादा को ट्विटर यूजर्स बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया हैं। पीरजादा ने  विस्फोटकों से भरी एक जैकेट पहने हुए अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर डाला था| ये गायिका तस्वीर में किसी फिदायीन हमलावर की तरह दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर को पोस्ट करके रबी पीरजादा ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखी हैं।
उन्हें लगा था कि इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद उनकी वाहवाही होगी, लेकिन वह मजाक का पात्र बन गई हैं। ट्विटर यूजर्स उनकी इस ड्रेस को लेकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। भारत के एक यूजर का कहना है कि रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही हैं। दूसरे यूजर का कहना है कि कहीं वह दिवाली के मौके पर फट न जाए।
एक यूजर ने पाकिस्तान की सरजमीं पर पलने वाले आतंकियों को लेकर तंज कसते हुए इसे पाकिस्तान की राष्ट्रीय ड्रेस बताया है। यूजर ने लिखा, 'आप पाकिस्तान के पारंपरिक पहनावे में काफी अच्छी लग रही हैं।' वहीं एक यूजर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से अनुरोध किया है कि वह इसे पाकिस्तान की नेशनल ड्रेस करार दे दें।
 वैसे यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान की गायिका ने इस तरह की हरकत की हो। सितंबर में उन्होंने एक सांप और मगरमच्छों वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर सांपों से हमले की धमकी दी थी क्योंकि भारत ने जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिया था। इस वीडियो के साथ रबी ने लिखा था कि वो एक कश्मीरी लड़की को भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार कर रही हैं।


पिछले महीने पंजाब वन्यजीव संरक्षण और पार्क्स डिमार्टमेंट ने पाकिस्तानी गायिका पीरजदा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी क्योंकि उन्होंने चार अजगर, एक मगरमच्छ और सांपों को पालतू जानवरों की तरह पाला था। इस मामले में लाहौर की अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया हुआ है।
 पीरजादा कहती है कि वह जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को निरस्त करने के भारत सरकार के फैसले के खिलाफ उससे बदला लेंगी। कश्मीर पर अपने विवादित बयानों की वजह से वह पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं।

OMG : इस बार दिवाली पर केवल 2 घंटे ही जला सकते है पटाखे, आया नया नियम

भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी, जयपुर ने डा. अचिंत्य चौधरी को कुलपति नियुक्त किया

ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित इस दिग्गज रेसलर का हुआ निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -