पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को भारत में खेलने की मिली मंजूरी
पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को भारत में खेलने की मिली मंजूरी
Share:

कराची : पाकिस्तान के 456 सदस्यीय दल को 5 फरवरी से भारत में शुरू हो रहे दक्षिण एशियाई खेलों में खेलने के लिए पाकिस्तानी सरकार ने मंजूरी दे दी है. पाकिस्तान खेल बोर्ड के महानिदेशक अख्तर गंजेरा ने कहा, सरकार ने दल को भारत में खेलने की अनुमति दे दी है. आप को बता दें की पाकिस्तान 23 स्पर्धाओं में भाग लेगा. ये खेल 5 से 16 फरवरी तक गुवाहाटी और शिलॉन्ग में खेले जाएंगे.

गंजेरा ने कहा कि पाकिस्तानी दल की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा और भारतीय ओलंपिक संघ ने सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम करने का वादा किया है. उन्होंने कहा, हम वहां खेलों में भाग लेकर जीतने और भारत के साथ संबंध बेहतर करने का प्रयास करेंगे. पाकिस्तान ओलंपिक संघ के अध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) आरिफ हसन ने कहा कि खिलाडिय़ों की सुरक्षा उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं.

हसन ने कहा कि हमने भारत सरकार से पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को कड़ी सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कहा है,उन्होंने कहा कि हॉकी में पाकिस्तान की भागीदारी अहम है क्योंकि आखिरी बार दोनों टीमें 2014 में चैम्पियंस ट्रॉफी में खेली थी. उस समय पाकिस्तानी खिलाडिय़ों के अभद्र बर्ताव के कारण विवाद पैदा हो गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -