कांदिल के पिता ने कहा उनके बेटे को गोली मार देनी चाहिए
कांदिल के पिता ने कहा उनके बेटे को गोली मार देनी चाहिए
Share:

इस्लामाबद: पाकिस्तानी मॉडल और सोशलाइट कांदिल बलोच की हत्या उसके भाई द्वारा किए जाने पर पिता ने कहा है कि उनके बेटे को गोली मार दी जानी चाहिए। कांदिल की हत्या के आरोप में उनके छोटे भाई वसीम ने खुद अपना गुनाह कबूला भी है। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वसीम ने कहा कि उसी ने कांदिल को पहले बेहोशी की दवा दी।

और फिर गला बदाकर मार डाला। अपने बेटे के बारे में जानने के बाद कांदिल के पिता अनवर अजीम ने कहा कि उसे सज़ा हो जाए, मैं तो कहता हूं उसे देखते ही गोली मार दीजिए। उसने मेरी बच्ची का दम घोंट दिया। अनवर ने बताया कि हमें तो नशे की दवा दे दी गई थी, हम तो ऊपर सो रहे थे। उसने जरुर हमें आवाज दी होगी।

अनवर अपनी बेटी को अपना दोस्त मानते थे और उन्होने बेटे को पागल करार दिया। बलोच की मां का कहना है कि उनकी बेटी उनसे अपने सारे राज़ साझा करती थीं। वह कहती हैं हम मां और बेटी, अपने सारे सुख दुख बांटते थे। वह मुझसे कहती थी - तेरी बेटी बहुत मेहनत कर रही है, देखना वो बहुत आगे जाएगी।

कांदिल की मां ने बताया कि जब सुबह उठकर मैंने कांदिल को नाश्ते के लिए आवाज दिया, तो वो नहीं उठी। उसके पूरे चेहरे पर निशान पड़ गया था, जुबान से लेकर होंठ तक काले पड़ गए थे। 14 जुलाई को कांदिल की हत्या हो गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -