पठानकोट आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ
पठानकोट आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ
Share:

नई दिल्ली : पंजाब प्रांत के पठानकोट में वायुसेना के एयरबेस स्टेशन पर आतंकी हमला होने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि सुरक्षा एजेंसियों की नज़र स्थितियों पर लगी है। दूसरी ओर सुरक्षा बल आॅपरेशन में लगे हुए हैं। अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि कितनी केजुलिटीज़ हुई हैं। राजनाथ सिंह ने इस हमले में पाकिस्तान का हाथ होने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि इंटेलिजेंस एजेंसियां सजगता से कार्य कर रही हैं। उसका परिणाम यह है कि इस आॅपरेशन में अभी तक कामयाबी मिली है। उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना हो सकती है कि आतंकी जैश - ए - मोहम्मद के आतंकी हो सकते हैं। यदि और कोई घटना हुई है तो इसकी जांच भी की जा रही है।

इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी को सौंपी जा रही है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इस बारे में फिलहाल अधिक कुछ कह पाना संभव नहीं है। फिलहाल आॅपरेशन चल रहा है। आज तड़के 5.30 बजे से ही आतंकी पठानकोट के वायुसेना स्टेशन पर धमाका करने के इरादे से पहुंचे। मगर सुरक्षा बलों ने मुस्तैदी से आतंकियों का मुकाबला किया।

मुठभेड़ में करीब 4 आतंकियों को मार दिया गया लेकिन 6 आतंकियों के 31 दिसंबर 2015 को दाखिल होने की आशंका जताई गई थी। जिसके बाद वायुसेना स्टेशन पर द्रोण विमान से निगरानी की गई। यह जानकारी सामने आई कि कुछ आतंकी और एयरफोर्स स्टेशन में हो सकते हैं। जिसके कारण सर्च अभियान चलाया गया। फिलहाल यह जानकारी सामने आ रही है कि वायुसेना के इस बेस स्टेशन से रूक-रूककर फायरिंग हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -