कश्मीर में लहराये पाकिस्तानी ध्वज
कश्मीर में लहराये पाकिस्तानी ध्वज
Share:

श्रीनगर: बीते दिनों से कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में कफ्र्यू लगा हुआ हैए लेकिन रविवार को श्रीनगर और आस. पास के क्षेत्रों में भी कफ्र्यू लगा दिया गया है। बताया गया है कि कफ्र्यूए अलगाववादियों के रैली निकालने के आह्वान को देखते हुये लगाया है। इसके अलावा कश्मीर आदि क्षेत्रों में रविवार को भी लोगों की आवाजाही पर रोक लगी हुई है।

बताया गया है कि कुछ अलगाववादियों द्वारा श्रीनगर के लालचैक में रैली निकालने का आह्वान किया गया है और इसी को देखते हुये श्रीनगर शहर में भी कफ्र्यू लगा दिया गया है। हालांकि पिछले दिनों से जिले समेत अनंतनागर आदि क्षेत्र कफ्र्यू के साये में है। पुलिस के अनुसार रविवार को कतिपय लोगों ने घाटी के कई हिस्सों में पाकिस्तानी ध्वज लहराये गये है। 

हालांकि बाद में जैसे ही सूचना मिलीए पुलिस बल ने पहुंचकर ध्वज उतार लिये गये और उन लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है जिन्होंने पाकिस्तान के ध्वज फहराये थे। गौरतलब है कि रविवार 14 अगस्त को पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है और इसका असर कश्मीर में देखा गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को स्वाधीनता दिवस के चलते सुरक्षा व्यवस्था और अधिक मजबूत कर दी गई है। सुरक्षा की दृष्टि से शनिवार से ही कश्मीर में इंटरनेट व मोबाईलए टेलीफोन सेवाओं पर रोक लगा दी गई हैए यह रोक सोमवार की शाम तक जारी रहेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -