मैच के दौरान पाकिस्तानी फैन ने पहनी धोनी नाम की टी-शर्ट
मैच के दौरान पाकिस्तानी फैन ने पहनी धोनी नाम की टी-शर्ट
Share:

नई दिल्ली : एक तरफ जहां भारत पाकिस्तान के बीच तनाव चल रहे है. तो ऐसे में भारत पाकिस्तान के रहवासी इस तनाव को खत्म करने की तमाम कोशिशें करने में लगे हुए है. अभी हाल ही में हुए पकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान सबका ध्यान एक पाकिस्तान युवा ने अपनी और खीच लिया. जब वह स्टेडियम में भारतीय वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 7 नंबर वाली नाम की टीशर्ट पहनकर स्टेडियम पहुचा. कैमरे में आई इस फैन के फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई वही इस फोटो को भारत पाकिस्तान के फैन शेयर कर रहे है.   
 
आपको याद हो कि पिछले महीने ही एक भारतीय क्रिकेट फैन को असम पुलिस ने शाहिद अफरीदी के नंबर वाली टी-शर्ट पहनने के लिए गिरफ्तार कर लिया था. इस घटना पर अफरीदी ने निराशा व्यक्त की थी और कहा था कि ‘यह शर्मनाक है कि ऐसा वाकया हुआ है. यह दुख की बात है कि क्रिकेट के साथ राजनीति हो रही है”

बता दे पाकिस्तान के अजहर अली के दोहरे शतक के बाद डेविड वॉर्नर के शानदार शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन नतीजे की उम्मीद जीवंत रखी. वॉर्नर ने 143 गेंद में 144 रन की पारी खेलने के अलावा उस्मान ख्वाजा (नाबाद 95) के साथ दूसरे विकेट के लिए 198 रन जोड़े जिससे ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में दो विकेट पर 278 रन बनाए.

भाग्यशाली है क्रिकेट जिसे विराट मिला : मैक्कुलम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -