मुजरा देखते पकड़ाया यह क्रिकेटर, बंगले पर मौजूद थी वैश्याएं...
मुजरा देखते पकड़ाया यह क्रिकेटर, बंगले पर मौजूद थी वैश्याएं...
Share:

पाकिस्तान के जानेमाने और दिग्गज क्रिकेटर एक नए आरोप में घिर गए है। दरअसल,पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बल्लेबाज उमर अकमल को पाकिस्तान में आपत्तिजनक गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार का बयान देने से रोकने के लिये उन पर नकेल कसने का निर्णय लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने छापेमारी के दौरान उमर अकमल को मुजरा देखते रंगे हाथों पकड़ा था।

पाकिस्तान के हैदराबाद में  उमर अकमल के बंगले पर पुलिस ने छापा मारा जहां उनके अलावा अन्य कई प्लेयर्स मुजरा देख रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बंगले पर छापा मारा गया तो वहां से वैश्याएं भी रंगे हाथो पकड़ी गईं। पुलिस ने सभी की हैदराबाद पुलिस स्टेशन ले गई। इस घटना के बाद अकमल तगड़ा झटका लगा है, वे यूएई में होने वाली टी-2-0 सीरीज़ में अब नहीं खेल पाएंगे। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) कार्यकारी समिति के अध्यक्ष नजम सेठी ने लाहौर में मिडिया को बताया की यदि उमर को निर्दोष पाया जाता है, तो उन्हें वापिस राष्ट्रीय टीम में शामिल ले लिया जायेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इसके साथ ही राष्ट्रीय टी-20 कप्तान शाहिद अफरीदी को भी नीतिगत मामलों पर मीडिया में बयान देने के लिए फटकार लगाई। उल्लेखनीय है कि उमर अकमल ने साल 2014 में ही पूर्व फिरकी गेंदबाज़ अब्दुल कादिर की बेटी से निकाह किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -