उल्लू की तरह घुमा लेता है ये लड़का अपनी गर्दन, देखकर डर जाएंगे आप
उल्लू की तरह घुमा लेता है ये लड़का अपनी गर्दन, देखकर डर जाएंगे आप
Share:

लोगों के पास ऐसा हुनर होता है कि कई बार उनके हुनर से ही हम डर जाते हैं. आज हम ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आप यकीन नहीं करेंगे और देख लिया तो डर ही जायेंगे. आपको बता दें, पाकिस्तान के एक 14 वर्षीय लड़के को "मानव उल्लू" के रूप में डब किया जा रहा है क्योंकि उसके पास सिर को पूरा 180 डिग्री तक घुमाने की क्षमता है. ये सुनने में अजीब लग रहा है लेकिन ये शख्स वाकई ऐसा कर सकता है. 

दरअसल, पाकिस्तान के कराची में रहने वाले मुहम्मद समीर, अपने हाथों को अपने कंधों पर वापस घुमाकर अविश्वसनीय तरीके से यह करतब कर लेते हैं. वहीं खबर के अनुसार उन्हें जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में एक रोल मिलने वाला है. अब ऐसा टैलेंट देखने को मिलेगा तो हर जगह ही इनकी डिमांड होगी. 

इस बारे में समीर ने कहा, "जब मैं हॉलीवुड हॉरर फिल्म में एक अभिनेता को अपने सिर को पीछे मोड़ते हुए देख रहा था, तो मुझे यह आईडिया आया. मैंने इसके लिए अभ्यास शुरू कर दिया और कुछ महीनों के भीतर, मैं ऐसा करने में सक्षम था." समीर ने कहा कि उनकी मां ने शुरू में उन्हें ऐसा करने के लिए थप्पड़ मार दिया था. उन्होनें बताया, "मेरा सपना हॉलीवुड हॉरर फिल्मों में उस अभिनेता की तरह काम करना है."

इसके अलावा समीर की 45 वर्षीय माँ रुखसाना खान ने कहा, "मैं चाहती थी कि वह अध्ययन करे और खुद का नाम करे, लेकिन नियति में कुछ और था." समीर ने कहा, "मैं अपने नृत्य कौशल, व्यायाम स्टंट और अभिनय कौशल पर काम कर रहा हूं ताकि मेरे परिवार का समर्थन करने और मेरे सपने को पूरा करने के लिए बेहतर काम के अवसर मिल सकें. मुझे उम्मीद है कि किसी दिन बड़ी स्क्रीन पर मेरी प्रतिभा जरुर दिखेगी."

यहां मालिक की आख़िरी इच्छा पूरी करने के लिए कुत्ते ने दी जान, लेकिन...'

कई बिमारियों को दूर कर सकती है ये अनोखी छिपकली, लाखों में है कीमत

यहां पाया गया दो मुंहा सांप जो बेचा जा रहा था करोड़ों में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -