पाक सीमा से सटे गांव में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे और झंडे
पाक सीमा से सटे गांव में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे और झंडे
Share:

फिरोजपुरः पंजाब के फिरोजपुर जिले के एक सीमांत गांव कड़मा और नवा किला के खेतों में पाकिस्तानी गुब्बारे और झंडे मिलने से सनसनी पैदा हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पाकिस्तानी गुब्बारे और झंडे को अपने कब्जे में ले लिया। थाना लक्खोके बहराम प्रभारी ने इस संबंध में सीनियर अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। ग्रामीण जरनैल सिंह ने कहा कि वह सुबह साढ़े छह बजे खेतों से गुजर रहा था। इस दौरान उसने देखा कि पाकिस्तानी झंडा और गुब्बारे खेत में पड़े थे।

गुब्बारे में आई लव यू पाकिस्तान और दिल-दिल पाकिस्तान लिखा था। उसने कहा कि वहां से गुजर रहे कुछेक लोगों ने पाकिस्तानी झंडे और गुब्बारे की फोटो खींच ली। उन्होंने कहा कि उसने डर के मारे झंडा और गुब्बारे वहीं पर फेंक दिए और थोड़ी देर बाद ही वहां पर पुलिस पहुंच गई। उसने पुलिस को पूरी घटना संबंधी अवगत करवाया। इसी तरह गांव नवा किला के ग्रामीणों ने बताया कि खेतों में छह-सात पाकिस्तानी गुब्बारे और पाकिस्तानी झंडे मिले, जिसे देख गांव की पंचायत को सूचित किया।

पंचायत के साथ बीस लोग एकत्र होकर वहां पहुंचे और पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। ग्रामीणों का बताना है कि कई बार पाकिस्तान से आए कबूतर और बाज पकड़े हैं, ये पक्षी पाक तस्करों के संदेश लेकर भारतीय तस्करों के पास पहुंचते थे। थाना लक्खोके बहराम के एएसआई आत्मा सिंह ने बताया कि गुब्बारे और पाक झंडा कब्जे में ले लिया है, इस संबंध में अधिकारियों को सूचित कर दिया है। 14 अगस्त को पाकिस्तान में आजादी दिवस मनाया गया था, वहीं से उड़ कर गुब्बारे और झंडे आए हैं।

देश के सबसे लंबे आदमी की सीएम योगी से गुहार, कहा - मेरे इलाज में मदद करे सरकार

मध्य प्रदेश: मंदसौर में बाढ़ के पानी के साथ गाँव में घुस आया मगरमच्छ, लोगों में दहशत

अब काशी विश्वनाथ के गर्भगृह में प्रवेश नहीं कर सकेंगे श्रद्धालु, इस तरह होगा जलाभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -