मध्य प्रदेश: मंदसौर में बाढ़ के पानी के साथ गाँव में घुस आया मगरमच्छ, लोगों में दहशत

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में बाढ़ का पानी तो अब उतरने लगा है, किन्तु बाढ़ के साथ बहकर आए मगरमच्छ लोगों के लिए बड़ी मुसीबत बन रहे हैं. शुक्रवार को मंदसौर जिले के नारायणगढ़ के निकट गांव छायन में घुस आए एक मगरमच्छ को वन विभाग की टीम ने पकड़ा. इस दौरान मगरमच्छ गुस्से में भी दिखाई दिया, किन्तु किसी तरह ग्रामीणों की सहायता से मगरमच्छों को काबू किया गया और सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया.

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से मंदसौर भीषण बाढ़ की चपेट में है. ऐसे में नदी-तालाबों के पानी के साथ बहकर मगरमच्छ सड़कों पर आ गए हैं और जलस्तर कम हो जाने के बाद अब यह गड्ढों में दिखाई दे रहे हैं, जिसके चलते लोग काफी परेशान और दहशत में हैं. हाल ही में नारायणगढ़ क्षेत्र के ग्राम छायन में लोग उस समय सहम गए, जब उन्होंने सड़क किनारे मगरमच्छ देखा. 

मगरमच्छ दिखाई देने के बाद हड़कम्प मच गया और मौके पर ग्रामीणों का हुजूम उमड़ आया. सूचना मिलने के बाद पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को रेस्क्यू किया. इस दौरान मगरमछ गुस्से में वन अमले और ग्रामीणों पर हमला करने के उद्देश्य से सड़क पर पहुंच गया. बमुश्किल मगरमच्छ को नियंत्रण में कर वन अमले के चम्बल नदी में छोड़ा.

इराक के हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट के दो आतंकी ढेर

15 दिसंबर को हो सकता है उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष का ऐलान, एक दिसंबर से होंगे चुनाव !

इराक के हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट के दो आतंकी ढेर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -