देश के सबसे लंबे आदमी की सीएम योगी से गुहार, कहा - मेरे इलाज में मदद करे सरकार

लखनऊ: देश में सबसे लंबे कद के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुके यूपी के धर्मेंद्र सिंह इन दिनों एक बीमारी से जूझ रहे हैं और उन्होंने उपचार में आर्थिक सहायता देने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है. धर्मेंद्र को अपने हिप्स की सर्जरी करवानी है जिसमें तक़रीबन 8 लाख रुपये का खर्च आने की आशंका है.

8 फीट 1 इंच की लंबाई वाले धर्मेंद्र सिंह लखनऊ के कालिदास मार्ग स्थित योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर उनसे सहायता मांगने के लिए पहुंचे थे, किन्तु सीएम वहां उपस्थित नहीं थे. इसके बाद वहां के अधिकारियों ने उनसे अपनी बीमारी के सम्बन्ध में पूरी जानकारी और उपचार के अनुमानित खर्च के पूरे ब्यौरे को लेकर आने को कहा जिनसे अब उन्हें सहायता मिलने की आस बंधी है.

धर्मेंद्र सिंह ने अपनी बीमारी को लेकर कहा कि, 'हिप्स सर्जरी के लिए मैं सीएम योगी से सहायता मांगने आया था, लेकिन वो घर पर उपस्थित  नहीं थे. मेरी सर्जरी का अनुमानित खर्च लगभग 8 लाख रुपये है और इसमें सहायता के लिए अधिकारियों की ओर से आश्वासन मिला है और पूरा ब्यौरा लेकर आने के कहा गया है.' आपको बता दें कि देश के सबसे लंबे व्यक्ति के रूप में मशहूर धर्मेंद्र सिंह को पहले की समाजवादी सरकार में पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी सम्मानित कर चुके हैं. 

वित्‍त मंत्रालय ने इस मामले में देशभर की बैंक शाखाओं से मांगे सुझाव

लद्दाख के आदिवासियों को दुनिया के बाजार से जोड़ जाएगा

इस कंपनी में जा सकती है सैकड़ों कर्मचारियों की जॉब, ये है कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -