प्रियंका जैसा शादी का लहंगा पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस
प्रियंका जैसा शादी का लहंगा पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस
Share:

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था आजकल सभी उसे कॉपी करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज ने भी ऐसा ही किया है. उन्होंने हाल ही में शादी की है और उन्होंने अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड और पार्टनर यासिर हुसैन के साथ ये निकाह रचाया है. जी हाँ, उन्होंने अपनी वेडिंग के लिए खूबसूरत लाल रंग के लहंगे का चुनाव किया और इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी भी पहनी थी जो बहुत खूबसूरत थी लेकिन इसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई.

जी हाँ, वे अपने लुक के कारण इस समय खूब सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस समय कई लोग इकरा के लुक की तारीफें कर रहे हैं लेकिन कई फैंस का ये भी मानना था कि उन्होंने प्रियंका के लुक को कॉपी किया है. इस समय सोशल मीडिया पर कई फैंस ने कहा कि ''जहां इकरा इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं वही उनका ये लुक हूबहू प्रियंका चोपड़ा का कॉपी लग रहा है.'' आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की थी. उनकी इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुए थे और प्रियंका की शादी उस साल की सबसे चर्चित शादियों में शुमार हुई थी.

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो प्रियंका अपनी फिल्म दि स्काई इज पिंक में नजर आई थीं और इस फिल्म में फरहान अख्तर, रोहित सर्राफ और जायरा वसीम जैसे सितारे नजर आए थे. वहीं प्रियंका चोपड़ा जल्द ही 'दि व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों प्रियंका का लहंगा मोना सिंह टीवी एक्ट्रेस ने भी कॉपी किया था और टीवी एक्ट्रेस सोन्या ने भी कॉपी किया था.

हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस

विराट कोहली ने शेयर की पत्नी की क्यूट तस्वीर

'एक मच्छर साला आदमी को हिजड़ा बना देता है', डायलॉग के अंदर जान डालने वाले नाना पाटेकर करते है फैंस के दिलो पर राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -