शाहरुख़ की आलोचना इस पाकिस्तानी एक्टर को पड़ी भारी, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

शाहरुख़ की आलोचना इस पाकिस्तानी एक्टर को पड़ी भारी, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तान के मशहूर फिल्म अभिनेता शान शाहिद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की आलोचना करने के बाद प्रशंसकों के निशाने पर आ चुके है और उन्हें खासी खरी खोटी बातें भी इसके लिए सुननी पड़ी है. पाकिस्तान में मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि शान द्वारा शाहरुख की आलोचना हॉलीवुड की आने वाली मशहूर फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी संस्करण को लेकर की गई थी. जिस पर अब वे घिर गए हैं. 

आपको बता दें कि शान ने शाहरुख द्वारा जारी फिल्म के प्रोमो, जिसमें शाहरुख नजर आ रहे हैं, पर ट्वीट किया है कि, "इतनी खूबसूरत फिल्म का हिंदी संस्करण बना कर इसे बर्बाद न कीजिए. इस प्रोमो में शाहरुख की आवाज वैसी ही है, जैसी उनकी और फिल्मों में है. कम से कम शाहरुख खान को द लायन किंग के लिए अपनी आवाज का अंदाज बदलना था." हालांकि, शान की आलोचना का कोई अर्थ नहीं रहा है और ऐसा इसलिए क्योंकि प्रोमो में शाहरुख की आवाज है ही नहीं. जबकि शाहरुख फिल्म के किरदार मुफासा को आवाज दे रहे हैं जबकि प्रोमो में सिंबा के किरदार में शाहरुख के बेटे आर्यन की आवाज आपको मिलेगी. 

इसी बात पर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा शान को आड़े हाथ लिया गया है. कुछ ने ट्वीट किया कि 'शान, आप ओवरस्मार्ट न बना करें. आप पर कौन दबाव डाल रहा है कि आप इसका हिंदी संस्करण देखें. आप इसे अंग्रेजी में ही देखें.' साथ ही कई तरह के कमेंट्स की इस पर बौछार अब तक हो चुकी है. 

 

वर्ल्डकप हार के बाद पत्नी अनुष्का संग दिखें विराट, फैन के लिए दिया स्पेशल पोज

...तो तैमूर की हो जाएगी छुट्टी, इस स्टारकिड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

एक बार फिर सुर्ख़ियों में जायरा वसीम, नए पोस्ट से मचा दी सनसनी

इस असिस्टेंट डायरेक्टर से रिश्ते पर बोली परिणीति, कहा- मैंने कभी मना नही किया...'