पाकिस्तान के फखर जमां ने जमाया अर्धशतक
पाकिस्तान के फखर जमां ने जमाया अर्धशतक
Share:

हरारे:  पाकिस्तान ने त्रिकोणीय टी20 सीरीज के पहले मैच में मेजबान जिम्बाब्वे को 74 रन से हरा कर शानदार जीत दर्ज की.  जिसमे सलामी बल्लेबाज फखर जमां (61) के अर्धशतक और आसिफ अली की ताबड़तोड़ नाबाद 41 रन की पारी के बूते यह जीत दर्ज की. पाकिस्तान के लिए जमां ने 40 गेंद की पारी में तीन चौके और तीन छक्के जमाए. उन्होंने चौथे विकेट के लिए शोएब मलिक नाबाद 37 के साथ 42 रन की साझेदारी निभाई.

 

बता दें की यहाँ पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 182 बनाने के बाद गेंदबाजों के ठीक-ठाक प्रदर्शन से जिम्बाब्वे को 17.5 ओवर में 108 रन पर आउट कर दिया.  जिम्बाब्वे के लिए तीरासाइ मुसाकांदा ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए.

 

जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की पारी शुरू से ही लडख़डा गयी. मोहम्मद नवाज 11 रन पर दो विकेट ने पहले ओवर में ही सलामी बल्लेबाज चामू चिबाबा को खाता खोले बिना ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. दूसरे सलामी बल्लेबाज सोलोमोन मीर (27) ने चौथे विकेट के लिए मुसाकांदा के साथ 35 रन की साझेदारी की. इससे पहले मलिक और आसिफ ने आखिरी के पांच ओवर में 61 रन जोड़े जिस दौरान मैन ऑफ द मैच आसिफ काफी आक्रामक नज़र आए.

भारत की रीढ़ की हड्डी सीरीज से बाहर, भरपाई के लिए मौजूद IPL का धाकड़ स्टार

इंग्लैंड से टॉम कुरेन चोट के कारण हुए बाहर

श्रीलंका बोर्ड ने चांडीमल पर लिया बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -