इंग्लैंड से टॉम कुरेन चोट के कारण हुए बाहर
इंग्लैंड से टॉम कुरेन चोट के कारण हुए बाहर
Share:

इंग्लैंड: कुछ ही दिनों के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच मैचों की श्रृंखला शुरू होने वाली है. इससे पहले इंग्लैंड ने तेज गेंदबाज टाॅम कुरेन के चोटिल होने के बाद भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान को टीम में जगह दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक कुरेन की मांसपेशियों में खिचाव है और वह श्रृंखला का पहला मैच नहीं खेल सकते है. जिससे मलान को भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलने का मौका मिल सकता है. हालांकि इस तेज गेंदबाज के श्रृंखला के दूसरे और तीसरे मैच के लिए फिट होने की संभावना है.         

 

 तीस साल के मलान ने इंग्लैंड के लिए पांच टी20 मैचों में 250 रन बनाये है. और इस वक़्त उनका  स्ट्राइक रेट 150.6 का रहा. इंग्लैंड भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के बाद तीन मैचों की एक दिवसीय और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगा. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मलान ने टी20 अंतराष्ट्रीय के अपने पहले मैच में 44 गेंद में 78 रन बनाये थे. बता दें चले कि  साथ ही  भारतीय टीम को करारा झटका लगा है.  टीम के अहम गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के चलते इस दौरे में शामिल नहीं हो पाएंगे. साथ ही वह वनडे और टी-20 सीरीज में अब नहीं खेल पाएंगे. इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी.

विराट के लिए आई बुरी खबर हुआ यह खिलाड़ी बाहर

T-20 : करियर के पहले ही मैच में बीच मैदान इस स्टार से हुई बड़ी चूक

जब क्रिकेट में आया ताबड़तोड़-बेखौफ 'जयसूर्या' नाम का सैलाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -