भारत की रीढ़ की हड्डी सीरीज से बाहर, भरपाई के लिए मौजूद IPL का धाकड़ स्टार
भारत की रीढ़ की हड्डी सीरीज से बाहर, भरपाई के लिए मौजूद IPL का धाकड़ स्टार
Share:

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच 3 जुलाई से पहला टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा. लेकिन इस मैच और दो माह के लंबे दौरे से पहले ही भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग गया हैं. दरअसल, भारतीय टीम के सबसे सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के चलते इंग्लैंड के ख़िलाफ़ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गई है. और बुमराह के रूप में भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा हैं. लेकिन बुमराह की भरपाई करने के लिए भारत के पास एक आईपीएल स्टार मौजूद हैं. 

बुमराह की चोट को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उनके स्थान पर इस साल आईपीएल में चेन्नई की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर को शमिल किया हैं. बता दे कि दीपक अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को काफी प्रभावित किया हैं. 

बताया जा रहा है कि जसप्रीत उस समय चोटिल हो गए थे, जब वे आयरलैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टी-20 मैच से पहले फुटबॉल खेल रहे थे. जहां वे अब इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज से बाहर ही रहेंगे. ऐसे में अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) स्टार दीपक चाहर भारत के लिए 3 जुलाई को अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का आगाज करते हुए नजर आएंगे.

विराट के लिए आई बुरी खबर हुआ यह खिलाड़ी बाहर

T-20 : करियर के पहले ही मैच में बीच मैदान इस स्टार से हुई बड़ी चूक

जब क्रिकेट में आया ताबड़तोड़-बेखौफ 'जयसूर्या' नाम का सैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -